राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: गौ तस्करों की फायरिंग में जख्मी ग्रामीण से मिले जयपुर रेंज आईजी, मदद का दिया आश्वासन

गाय लेकर जा रहे गौ तस्करों ने खुलेआम ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी. इस घटना में एक ग्रामीण को गोली लग गई. वहीं पुलिस हिरासत में आए गौ तस्कर से पूछताछ करने के लिए जयपुर रेंज के आईजी बुधवार को अलवर पहुंचे.

By

Published : Jul 31, 2019, 9:33 PM IST

cow-smugglers-firing-on-villagers-alwer-ig

अलवर.जयपुर रेंज के आईजी एस सेंगाथिर बुधवार को अलवर पहुंचे. उन्होंने अलवर के कठूमर में गौ तस्कर की गोली से घायल हुए रामजी से मुलाकात की और उससे बातचीत की. उन्होंने घटनाक्रम के बारे में चर्चा करते हुए तस्करों के बारे में पूछा. इस मौके पर अलवर एसपी परिस देशमुख शहीद पुलिस के आला अधिकारी मौजूद थे. आईजी ने घायल को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया. इसमें घायल ने कहा कि तीन गौ तस्कर गाय लेकर जा रहे थे, उन तीनों के पास हथियार थे.

अलवर: गौ तस्करों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग...जयपुर रेंज आईजी ने किया दौरा

ग्रामीणों के रोकने पर तस्करों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. आईजी ने कहा कि रामजीलाल के बयान के आधार पर तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. अभी तक तस्कर के बयान दर्ज नहीं हुए हैं. उसके बयान के आधार पर भी एफ आई आर दर्ज होगी. ऐसे में पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से एफ आई आर दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: लोकसभा में जौनापुरिया ने ईस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट का उठाया मुद्दा...कहा केंद्र इसे अपनी योजना में शामिल कर जल्द करें काम पूरा

दोनों पक्षों से मुलाकात व पूछताछ के बाद आईजी ने बताया कि तस्करों द्वारा की जा रही घटनाएं पूरी तरह से गलत हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. अलवर में अचानक फिर से गौ तस्करों की घटनाएं बढ़ी हैं. उन्होंने कहा कि अलवर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सरकार की तरफ से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं. जिससे किसी भी तरह की दिक्कत नहीं हो. अलवर के सभी मुद्दों को गंभीरता से लेते हुए. सरकार की नजर लगातार अलवर पर बनी हुई है. इस मामले की निष्पक्ष जांच पड़ताल की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details