राजस्थान

rajasthan

कोरोना योद्धाओं को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

By

Published : Dec 20, 2020, 4:51 PM IST

महामारी काल में कोरोना योद्धाओं ने लगातार लोगों की सेवा की है. जिसको देखते हुए रविवार को अलवर में महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति की ओर से कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया गया. इस कार्यक्रम में नगर परिषद सभापति बीना गुप्ता और महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति के अध्यक्ष हिमांशु शर्मा मौजूद रहे.

अलवर की ताजा हिंदी खबरें , Corona Warriors Honor, rajasthan latest hindi news
अलवर में किया गया कोरोना योद्धाओं को सम्मानित

अलवर. शहर के एक निजी होटल में महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति की ओर से कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया गया. इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर नगर परिषद सभापति बीना गुप्ता और महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति के अध्यक्ष हिमांशु शर्मा मौजूद रहे.

नगर परिषद सभापति बीना गुप्ता कार्यक्रम में रही शामिल

सभी कोरोना वॉरियर्स को सम्मान के तौर पर नगर परिषद सभापति बीना गुप्ता ने माला पहनाकर और प्रशस्ति पत्र दिया. इन कोरोना योद्धाओं में वो लोग भी हैं जो शरीर से या तो असहाय है या गरीबी रेखा के अंदर आते हैं, लेकिन उन्होंने तन मन धन से कोरोना काल के दौरान अपना बढ़-चढ़कर योगदान दिया.

नगर परिषद सभापति बीना गुप्ता ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान जब लॉकडाउन लगा था तब उन कोरोना योद्धाओं ने क्षेत्र में जाकर पीड़ित परिवारों की सहायता की और लोगों को घर-घर जाकर मास्क वितरित किए और उन योद्धाओं ने लॉकडाउन में गरीब लोगों को भोजन के पैकेट वितरित किए और मूक प्राणियों की सेवा की.

अलवर में कोरोना योद्धाओं को किया गया सम्मानित

पढ़े-अलवर में सोने की ईंट बेचने के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार

सम्मानित हुए कोरोना योद्धाओं ने शहर के हर गली और चौराहे पर नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के बारे में जागरूक करने का काम किया. इसलिए इस कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में पीड़ित परिवारों में गरीब असहाय लोगों की मदद करने के लिए इन सभी कोरोना वॉरियर को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है. जिससे इनकी हौसला अफजाई बनी रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details