राजस्थान

rajasthan

अलवर : कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर में ड्राई रन किया गया आयोजित

By

Published : Jan 14, 2021, 8:53 PM IST

अलवर के रामगढ़ सीएचस पर गुरुवार को बनाए गए कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर ड्राई रन किया गया. इस दौरान कर्मियों को टीकाकरण का काम सुचारू रूप से कराने के लिए प्रशिक्षित किया गया. इस दौरान 20 लाभार्थियों कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन किया गया.

राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें,Ramgarh Community Health Center
अलवर में किया गया कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन

अलवर. जिले के रामगढ़ सीएचसी पर स्थापित वैक्सीनेशन सेंटर में ड्राई रन किया गया. देश भर में कोरोना टीकाकरण की तैयारियों को पुख्ता करने के लिए सभी जगह ड्राई रन चलाया जा रहा हैं. शहर से लेकर गांवों तक टीकाकरण का काम सुचारू रूप से कराने के लिए कर्मियों को प्रशिक्षित किया गया हैं. वहीं, टीकाकरण में लगाए जाने वाले कर्मियों को हर तरह से परिचित कराया जा रहा हैं.

रामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर वैक्सीनेशन सेंटर में ड्राई रन किया गया. उपखंड अधिकारी कैलाश चंद शर्मा और खंड चिकित्सा अधिकारी अमित सिंह राठौर के नेतृत्व में आयोजित इस ड्राई रन में वैक्सीनेशन से जुड़े हर एक पहलू पर विशेष नजर रखी गई.

बीसीएमओ राठौड़ ने बताया कि निदेशालय और जिला स्तर से प्राप्त निर्देशों के अनुपालन करते हुए कोविड सॉफ्टवेयर में इंद्राज हेल्थ केयर वर्कर में से 20 लाभार्थियों पर ड्राई रन किया गया. इस बीच लाभार्थियों के मोबाइल पर मैसेज कर सूचना दी गई.

पढ़ें-अलवर: दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक की मौत, दो घायल

मौके पर एसडीएम और बीसीएमओ सहित चिकित्सा प्रभारी डॉ. हसन अली, ब्लॉक कार्यक्रम अधिकारी देवकीनंदन, डॉ. निशांत शर्मा और प्रेमचंद शर्मा सहित सभी चिकित्सा अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details