राजस्थान

rajasthan

अलवर: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री पं. जवाहरलाल नेहरू को दी श्रद्धांजलि

By

Published : May 27, 2020, 6:46 PM IST

अलवर में प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि के अवसर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. साथ ही उन्हें श्रद्धंजलि दी. लॉकडाउन के कारण इस अवसर पर सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए सिर्फ 5 कार्यकर्ताओं ने ही श्रद्धांजलि दी.

alwar news, पंडित जवाहर लाल नेहरू की पुण्यतिथि, Pt. Jawaharlal Nehru death anniversary, पंडित जवाहर लाल नेहरू को श्रद्धंजलि
पंडित जवाहरलाल नेहरू को श्रद्धांजलि

अलवर.देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि के अवसर पर पूरे देश भर में उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. वहीं अलवर के कंपनी बाग के समीप पुराना सूचना केंद्र में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री पं. जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि के अवसर पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की.

अलवर कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनको श्रद्धांजलि दी गई. कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन लागू है. ऐसे में राज्य सरकार और जिला प्रशासन की एडवाइजरी का पालना करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग रखी गई.

ये पढ़ें:कोरोना के चलते पुलिस वर्किंग में बड़ा बदलाव, बनाए गए कई नए कानूनः अलवर पुलिस अधीक्षक

जिला अध्यक्ष ने बताया कि लॉकडाउन के कारण पार्टी के सिर्फ 5 लोगों ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी. बाकी सभी कार्यकर्ताओं ने अपने अपने घरों में उनकी छवि पर माल्यार्पण कर उनको श्रद्धांजलि देकर उनको याद किया गया. उन्होंने बताया कि सभी लोग पंडित जवाहरलाल नेहरू के बताए हुए मार्ग पर चले. सही मायने में उनको यह सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

ये पढ़ें:भरतपुर: थर्मल स्क्रीनिंग और सैनिटाइजेशन के साथ शुरू हुई ड्राइविंग लाइसेंस बनाने की प्रक्रिया

इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा, पार्षद नरेंद्र मीणा और पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे. इन सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए चाचा नेहरू को माल्यार्पण कर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details