राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 27, 2021, 4:19 PM IST

ETV Bharat / city

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का फिर छलका दर्द...कहा- नहीं हो रहे काम, जहां निर्दलीय-बसपा विधायक, वहां ज्यादा परेशानी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बस्तीराम यादव (Bastiram yadav) ने कहा कि जिन क्षेत्रों में निर्दलीय (Independent MLA) और बहुजन समाज पार्टी के विधायक (BSP MLA) हैं, उन जगहों पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं (Congress workers) को ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लोगों के कामकाज नहीं हो रहे हैं.

अलवर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का दर्द
अलवर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का दर्द

अलवर. अलवर सहित पूरे प्रदेश में लगातार कांग्रेस कार्यकर्ता अपने काम नहीं होने का आरोप लगा रहे हैं. कांग्रेस की सरकार होने के बाद भी प्रदेश में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं के परेशान होने के मामले सामने आ चुके हैं.

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल इन दिनों अलवर में हैं. ऐसे में बहरोड़ से बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं ने मंत्री से मुलाकात की और अपनी समस्याएं उनके सामने रखीं. कांग्रेसियों ने बहरोड़ विधायक पर मनमानी करने के भी आरोप लगाए हैं.

कुछ दिन पहले अलवर के पूर्व सांसद करण सिंह यादव ने निर्दलीय और बसपा विधायकों पर मनमानी का आरोप लगाते हुए कांग्रेसियों के काम नहीं होने की बात कही थी. कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री के करीबी व वरिष्ठ मंत्री शांति धारीवाल 2 दिनों से अलवर में हैं. अलवर में बड़ी संख्या में लोग अपनी समस्या लेकर उनसे मिल रहे हैं. इसी दौरान बहरोड़ के कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ताओं ने मंत्री से मुलाकात की और अपने क्षेत्र की समस्याएं रखीं.

पढ़ें- भाजपा का अंतर्कलह Viral! प्रदेश अध्यक्ष पर भड़के विधायक, बोले- किसी के बाप की बपौती नहीं पार्टी...सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है VIDEO

लोगों का आरोप है कि बहरोड़ में विधायक अपनी मनमानी कर रहे हैं. कांग्रेसियों के काम नहीं हो रहे हैं. कार्यकर्ता परेशान हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बस्तीराम यादव ने कहा कि जिन क्षेत्रों में निर्दलीय व बहुजन समाज पार्टी के विधायक हैं, उन जगहों पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

उन्होंने कहा कि लोगों के कामकाज नहीं हो रहे हैं. बहरोड़ में नगर पालिका की कार्रवाई का भी कांग्रेसियों ने विरोध किया. उन्होंने कहा कि भिवाड़ी क्षेत्र में एक दुकान पर बहरोड़ नगर पालिका ने सील करने की कार्रवाई की है. जो बिल्कुल गलत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details