राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: दो कारों के बीच टक्कर में पति की मौत, पत्नी और पिता गंभीर घायल

अलवर के मालाखेड़ा थाना में बीते दिन सड़क हादसा हुआ था. हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे, जिनमें एक लोग की मौत हो गई. बाकी अन्य का इलाज जारी है.

By

Published : Feb 18, 2021, 7:29 AM IST

alwar news  अलवर न्यूज  अलवर खबर  हिंदी न्यूज  collision between two cars  two people seriously injured  road accident in alwar  सड़क हादसा  सड़क हादसे में मौत  दो कार में टक्कर
पत्नी और पिता गंभीर घायल

अलवर.शहर के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार देर रात बारह भड़कोल और श्याम गंगा के बीच दो कारों में भीषण टक्कर हो गई, जिसमें एक कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें आसपास के लोगों ने अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती करवाया. जहां इलाज के दौरान बुधवार को एक कार चालक युवक की मौत हो गई.

पत्नी और पिता गंभीर घायल

वहीं मृतक की पत्नी और पिता का इलाज चल रहा है. अस्पताल चौकी ने शव को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. जहां बुधवार को परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:दौसाः यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, 2 की मौत, 24 से अधिक घायल

शहर के मालाखेड़ा थाने के सहायक उप निरीक्षक राजकमल ने बताया कि राज कुमार पुत्र रामफूल मीणा निवासी चैनपुर डोरोली का रहने वाला था, जो मंगलवार देर रात स्वयं की बोलेरो गाड़ी से अपनी पत्नी ललिता और पिता रामफूल मीणा के साथ विवेकानंद नगर अलवर से अपने गांव जा रहा था. तभी बारह भड़कोल और श्याम गंगा के बीच वैगनार कार से आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें एक कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें राहगीरों ने 108 एंबुलेंस की मदद से अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी. कार चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details