राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में प्रतिदिन होती है ऐसी घटनाएं, ऐसे लोगों का होना चाहिए सामाजिक बहिष्कार : चंद्रशेखर

थानागाजी में हुए गैंगरेप की घटना के खिलाफ पूरे देश में आक्रोश देखने को मिल रहा है. सभी जगह पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. लोग आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं.

By

Published : May 9, 2019, 7:41 PM IST

भीम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर

अलवर. थानागाजी पहुंचे भीम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर कहा कि अलवर में इस तरह की घटनाएं रोज होती हैं. इस पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और सामने आई. ऐसे लोगों का सामाजिक बहिष्कार होना चाहिए. साथ ही ऐसे लोगों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए.

भीम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की

आपको बता दें, भीम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर व उनकी टीम हमेशा से दलितों के अधिकार के लिए लड़ने का दावा करती रही है, तो वहीं इनके द्वारा देश भर में कई बड़े आंदोलन भी किए गए. ऐसे में अलवर थानागाजी में दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप की घटना की जानकारी मिलते ही चंद्रशेखर अपनी टीम के साथ अलवर के थानागाजी पहुंचे. उन्होंने थानागाजी में चल रही पंचायत में हिस्सा लेने के बाद पीड़ित के परिजनों से मुलाकात की.काफी देर की बातचीत के बाद पत्रकारों से बातचीत में चंद्रशेखर ने कहा कि जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है, वो लोग बड़े ही शातिर अपराधी हैं. आए दिन इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते हैं लेकिन उनके खिलाफ आज तक कोई हिम्म्त नहीं दिखा पाया और किसी ने आवाज नहीं उठाई. पहली बार किसी ने उनके खिलाफ आवाज उठाई है. इस तरह के अपराधियों का सामाजिक बहिष्कार होना चाहिए. साथ ही दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. जिससे फिर कोई भी इस तरह की घटना को करने से पहले हजार बार सोचे. उन्होंने कहा कि जब तक सरकार उनकी पूरी बातें नहीं मानती व पीड़िता को न्याय नहीं मिलता उनका विरोध जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details