राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवरः केंद्रीय बस स्टैंड के अंदर शराब पीकर दबंगों ने बस ड्राइवर को पीटा

अलवर जिले के केंद्रीय बस स्टैंड पर रविवार दोपहर को कुछ युवक एक बस के पास बैठकर शराब पी रहे थे. वहां पर मौजूद रोडवेज बस चालक जब उन्हें मना किया तो आरोपियों ने बस चालक के साथ मारपीट शुरु कर दी.

By

Published : Feb 24, 2020, 2:12 AM IST

केंद्रीय बस स्टेंड अलवर, अलवर न्यूज, alwar news, alwar bus stand
केंद्रीय बस स्टेंड के अंदर घुसकर बस ड्राइवर को मारा

अलवर. केंद्रीय बस स्टेंड से रविवार को बस ड्राइवर के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि अलवर बस स्टेंड के अंदर कुछ युवक बस के पास बैठकर शराब पी रहे थे, जो ड्राइवर के साथ बदतमीजी करने लगे. जिसका विरोध करने पर उन लोगों ने बस ड्राइवर के साथ मारपीट शुरु कर दी. मारपीट करने के बाद सभी युवक वहां से फरार हो गए.

केंद्रीय बस स्टेंड के अंदर घुसकर बस ड्राइवर को मारा
ड्राइवर प्रताप सिंह ने बताया कि, मैं अलवर से जोधपुर के लिए बस चलाता हूं. शनिवार शाम को मैं जोधपुर से अलवर के लिए चला और रविवार सुबह को अलवर पहुंचा गया. लंबे रूट पर चलने के कारण सुबह में अलवर बस स्टैंड पर बस के अंदर आराम कर रहा था. जहां पहले से ही कुछ शराबी युवक शराब पी रहे थे वो मुझसे आकर बदतमीजी करने लगे. जब मैंने उनको मना किया तो एक युवक ने मेरे सिर पर डंडा मार दिया, जिससे मेरे कान पर खून निकल आए. जैसे तैसे मैं वहां से जान बचाकर भागा और दूसरे बस ड्राईवरों को बुलाकर लाया. इतनी देर में वो शराबी युवक वहां से फरार हो गए. जिसके बाद मैंने मामले की जानकारी अलवर बस स्टैंड चौकी इंचार्ज को दी. वह सूचना पर मौके पर पहुंचे और उन लोगों की तलाश शुरू की गई.

पढ़ें.काले रंग के ताने से तंग महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

वहीं बस स्टैंड चौकी के हेड कांस्टेबल मुकेश कुंतल ने बताया कि, एक रोडवेज बस ड्राइवर मेरे पास आया और उसने बताया कि कुछ शराबी तत्व के युवको ने उनके साथ हाथापाई की है. जिससे उनके कान पर खून निकल आए हैं. जिसके बाद से ही पुलिस ने उन शराबी युवकों को तलाशना शुरू कर दिया है. पुलिस जल्द ही उन युवकों को पकड़कर उनके ऊपर कानूनी कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details