राजस्थान

rajasthan

सूने मकान में चोरों ने जेवरात व करीब 15 हजार की नकदी की पार

By

Published : Oct 26, 2020, 7:08 PM IST

अलवर में सोमवार को अज्ञात चोरों ने मकान में चोरी कर जेवरात और 15 हजार रुपए पार कर दिए. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर परिवार के लोग घर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस आस-पास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों की तलाश कर रही.

rajasthan news, alwar news
अलवर में चोरों ने एक घर में 15 हजार रुपए और जेवरात की चोरी

अलवर.शहर के एनईबी थाना क्षेत्र अंतर्गत मुल्तान नगर दिवाकरी में अज्ञात चोरों ने मकान में चोरी कर जेवरात और करीब 15 हजार रुपए की नकदी पार कर ले गए. चोरी की घटना का पता सुबह लगा जब परिवार के लोग मकान पर पहुंचे तो घर के ताले टूटे हुए मिले और सामान बिखरा हुआ मिला. उन्होंने थाने पर पहुंचकर इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस की ओर से आस-पास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है.

अलवर में चोरों ने एक घर में 15 हजार रुपए और जेवरात की चोरी

मकान मालिक के साले नरेश नापा ने बताया कि पिछले दिनों दिवाकरी मुल्तान नगर में हुए बम धमाके में उनके बहन का लड़का गौरव घायल हो गया था. जिसका इलाज जयपुर हॉस्पिटल में चल रहा है. उससे मिलने के लिए परिवार के लोग जयपुर गए हुए थे और घर पर दो बहने थी. जो भी पड़ोस में चाचा के मकान में सोने के लिए चली गई.

पढ़ें-अलवर: राजगढ़ में पुलिस द्वारा निकाली गई जन जागरूकता रैली

रात को अज्ञात चोर मकान के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ अंदर घुस गए और अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात व करीब 15,000 की नकदी पार कर ले गए. सुबह जब दोनों बहने घर पहुंची तो मकान के ताले टूटे मिले और सामान बिखरा हुआ था. अज्ञात चोर जेवरात सहित करीब एक लाख रुपए का माल पार कर ले गए. पुलिस चोरी का मामला दर्ज कर घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details