राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवरः बाइक के सामने सांड आने से हादसा, एक की मौत

अलवर में शनिवार को एक सड़क हादसा हुआ, जहां मोटरसाइकिल के सामने एक सांड आ गया और बाइक सांड से टकरा गया. जिसमें एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Aug 15, 2020, 5:18 PM IST

Bull came in front of a bike, बाइक के सामने आया सांड
बाइक के सामने आया सांड

अलवर. शहर के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत बुर्जा बाईपास के पास शनिवार को सड़क पर अचानक सांड आने के कारण बाइक सांड से टकरा गई. जिसमें बाइक सवार युवक मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसको आसपास के ग्रामीणों ने राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया है, वहीं दूसरे का इलाज चल रहा है.

बाइक के सामने आया सांड

पुलिस द्वारा शव को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. घायल दिलीप के मामा मातादीन जागा ने बताया कि भांजा दिलीप जागा और उसका भतीजा सोनू जागा रैणी से बाइक लेकर वापस अपने घर राम नगर 60 फीट रोड अलवर लौट रहे थे.

पढ़ेंः मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक, काफिले के सामने आई काली स्कॉर्पियो, मचा हड़कंप

अचानक बुर्जा बाईपास के पास मोटरसाइकिल के सामने आवारा घूम रहा सांड आ गया और बाइक सांड से टकरा गया. जिसमें सोनू की मौत हो गई और उसका भांजा दिलीप गंभीर रूप से घायल हो गया.

कीटनाशक का सेवन कर बुजुर्ग ने की आत्महत्या

कीटनाशक पदार्थ का सेवन कर बुजुर्ग ने समाप्त की जीवनलीला

अलवर जिले के उद्योग नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पंडित का बास बख्तल की चौकी निवासी एक बुजुर्ग ने शुक्रवार शाम कीटनाशक पदार्थ का सेवन कर लिया. जिससे वह अचेत अवस्था में गिर गया. परिजनों को इस बात का पता लगते ही उसे अचेत अवस्था में अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग की शुक्रवार देर रात मौत हो गई.

मौत होने के बाद सबको अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया. शनिवार दोपहर पुलिस ने मृतक बुजुर्ग का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details