राजस्थान

rajasthan

बीजेपी के बाद अब बीएसपी ने भी किया सरकार का विरोध, कहा- राजस्थान में सरकार हुई फेल

By

Published : Jun 21, 2021, 9:03 PM IST

अलवर में सोमवार को बहुजन समाज पार्टी ने राजस्थान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान बीएपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि गहलोत सरकार पूरी तरह से फेल है. उन्होंने कहा कि दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं. लोगों को पीने के लिए पानी नहीं मिल रहा है और पेट्रोल डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं.

rajasthan news, Bahujan samaj party , राजस्थान सरकार के खिलाफ विरोध
बहुजन समाज पार्टी ने राजस्थान सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

अलवर.विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार बहुजन समाज पार्टी सड़क पर नजर आई. बीजेपी के बाद बहुजन समाज पार्टी ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए अपना विरोध दर्ज कराया. बीएसपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार पूरी तरह से फेल है. दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं. लोगों को पीने के लिए पानी नहीं मिल रहा है और पेट्रोल डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं.

बहुजन समाज पार्टी ने राजस्थान सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

भारतीय जनता पार्टी के बाद बहुजन समाज पार्टी ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार बीएसपी की तरफ से विरोध प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया. बहुजन समाज पार्टी के नेताओं ने कहा कि प्रदेश के हालात खराब हो रहे हैं, दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं. पुलिस प्रशासन दलितों की परेशानी नहीं सुन रही है. अलवर में लोगों को पीने के लिए पानी नहीं मिल रहा.

इसके साथ ही अन्य राज्यों की तुलना में राजस्थान में पेट्रोल डीजल के दाम अधिक हैं. अलवर में हजारों औद्योगिक इकाइयां होने के बाद भी लोग बेरोजगार हो रहे हैं. स्थानीय लोगों को औद्योगिक इकाइयों में रोजगार नहीं मिल रहा है. ऐसे में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया. उसके बाद राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया.

यह भी पढ़ें-जयपुर में अरुण सिंहः BJP नेताओं से मंथन करने के बाद निकालेंगे गुटबाजी खत्म करने का 'अमृत'

प्रदेश में राजस्थान सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है. सरकार केवल अपने ही विवादों में फंसी हुई है. विकास कार्य पूरी तरह से रुक चुके हैं, आम आदमी परेशान है. सरकारी अधिकारी मनमानी कर रहे हैं. कई बार इस संबंध में अधिकारियों और सरकार के प्रतिनिधियों को अवगत कराया, लेकिन उसके बाद भी कोई समाधान नहीं हुआ. जिले के हालात के विरोध में बीजेपी का धरना प्रदर्शन जारी है. ऐसे में बीएसपी भी सरकार के विरोध में आ चुकी है, देश में लगातार राजनीति गर्मा रही है. प्रशासन और सरकार को इस ओर ध्यान देने की आवश्यकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details