राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: पैदल जा रहे बुजुर्ग को बोलेरो ने कुचला, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

अलवर के रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी. जिसके बाद राहगीरों ने बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया है. जिसके बाद बुजुर्ग ने 22 मई की रात अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. साथ ही पुलिस गाड़ी चालक की तलाश कर रही है.

By

Published : May 23, 2020, 10:18 PM IST

alwar news, राजस्थान की खबर
पैदल जा रहे बुजुर्ग को बोलेरो ने कुचला

अलवर. जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत लॉकडाउन में छूट होने के बाद 21 मई को पैदल बालों की कटिंग कराने जा रहे बुजुर्ग को तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने कुचल दिया. जिसके बाद राहगीरों और गांव के लोगों की ओर से बुजुर्ग को 108 एंबुलेंस की मदद से अलवर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

पैदल जा रहे बुजुर्ग को बोलेरो ने कुचला

बता दें कि बुजुर्ग ने इलाज के दौरान शुक्रवार 22 मई रात अलवर के निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया था. जिसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस की ओर से गाड़ी चालक की तलाश की जा रही है और मामले की जांच की जा रही है.

अलवर जिले के राजगढ़ थाने के हेड कांस्टेबल ब्रजमोहन ने बताया कि फिरोजपुर खालसा गांव निवासी प्रताप नारायण मीणा ने मामला दर्ज कराया कि गुरुवार को उसके पिताजी किशन लाल मीणा उम्र 70 साल अपने गांव के स्टैंड पर बनी दुकान में बालों की कटिंग के लिए पैदल जा रहे थे.

पढ़ें-अलवरः ईट भट्टे के मुनीम ने मजदूरों से की मारपीट

इस दौरान मानपुर मोड की ओर से आ रही तेज बोलेरो गाड़ी के चालक ने लापरवाही से गाड़ी चला कर उसके पिता किसनाराम को टक्कर मार दी. चालक गाड़ी को लेकर मौके से फरार हो गया. किसना राम को अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया. उसके बाद परिजनों ने एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया. यहां शुक्रवार की रात इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. पुलिस की ओर से शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details