राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: एक दिन में तीन शव मिलने से सनसनी, सूर्य नगर में धड़ से अलग मिला सर

अलवर में शुक्रवार का दिन प्रशासन और पुलिस के लिए परेशानी भरा रहा. एक के बाद एक अलवर में तीन हत्या के मामले सामने आए. दिन की शुरूआत वैशाली नगर में हेड कांस्टेबल से हुई. उसके शरीर पर कई चोट के निशान मिले हैं. उसके कुछ देर बाद वैशाली नगर में सिर कटा हुआ धड़ मिला. पुलिस ने दोनों ही शव को पोस्टमार्टम के लिए अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

By

Published : Dec 11, 2020, 2:15 PM IST

अलवर में हत्या, अलवर में क्राइम, हेड कांस्टेबल की मौत, alwar latest news, crime in alwar, Head constable died, Murder in alwar
एक दिन में मिले तीन शव...

अलवर.लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए महेश नाम के व्यक्ति का शव मिला है. इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

एक दिन में मिले तीन शव...

राजपाल पुत्र बुद्ध सिंह गणपति विहार लक्ष्मणगढ़ में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत था. 9 दिन से राजपाल अवकाश पर चल रहा था. 8 दिसंबर को राजपाल को अपनी बेटी का पेज लेकर जाना था. लेकिन वो कार्यक्रम में भी नहीं पहुंचा. परिजन लगातार इसकी तलाश में जुटे हुए थे. शुक्रवार सुबह वैशाली नगर में राजपाल का शव पड़ा हुआ मिला. लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. इसके शरीर पर कई चोट के निशान हैं. ऐसे में पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. राजपाल के परिवार में कई लोग पुलिस में रह चुके हैं.

यह भी पढ़ें:धौलपुर में अवैध खनन मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद सुबह के समय पुलिस को सूर्य नगर में कटा हुआ सिर मिलने की सूचना मिली. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कटे हुए सिर की फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाली. उसके बाद आसपास के क्षेत्र के लोगों ने उसकी पहचान की. मृतक की पहचान फिरोज खान निवासी मुल्तान नगर के रूप में हुई. पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजनों ने बताया कि वह कई दिनों से घर से गायब था, फिरोज सिलाई का काम करता था. उसकी गुमशुदगी एनिमी थाने में दर्ज है, पुलिस ने इस मामले में भी हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:बाड़ी में दुष्कर्म के मामले में आरोपी गिरफ्तार

जबकि तीसरा शव अलवर के लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र स्थित खोहरामलावली गांव के पास कुएं में मिला. शव की पहचान महेश के रूप में हुई. महेश यादव निवासी केरवावाल शादी में गया था. शव कुएं में मिलने पर परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला. अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. अलवर में एक तरफ नगर पालिका चुनाव चल रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ लगातार शव मिलने की घटनाओं ने प्रशासन को परेशान कर दिया है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि तीनों ही मामलों में जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details