राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 16, 2019, 9:36 PM IST

ETV Bharat / city

अलवर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन

अलवर में सोमवार को भाजपा की ओर से कांग्रेस सरकार के 1 साल पूरे होने पर विरोध प्रदर्शन जताया गया. ये विरोध प्रदर्शन नगर परिषद के बाहर गांधी जी की प्रतिमा पर पहले माल्यार्पण किया गया. फिर प्रतिमा के समक्ष उपवास करते हुए धरना शुरू किया.

alwar news, अलवर खबर
alwar news, अलवर खबर

अलवर.राजस्थान में कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की ओर से नगर परिषद पर धरना दिया गया. इस धरने में नगर परिषद के बाहर स्थित भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनके समक्ष उपवास रख कर प्रदर्शन किया गया.

जन विरोधी नीतियों के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन

भाजपा नेता भजन लाल शर्मा ने बताया कि कांग्रेस पार्टी की ओर से चुनाव में जो घोषणा पत्र जारी किया गया था और जनता से जो वादे किए थे. उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है. इसलिए भाजपा की ओर से राजस्थान में सभी जगह पर उपवास कर विरोध जताया जा रहा है. वहीं, कांग्रेसियों की ओर से 1 साल पूरे होने पर जश्न मनाया जा रहा है. राजस्थान में कांग्रेस सरकार की ओर से कहा गया था कि किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा. जो कि एक भी किसान का कर्जा अभी तक माफ नहीं किया गया है.

पढ़ें- अलवरः निष्ठा कार्यक्रम के तहत शिक्षक प्रशिक्षण शिविर का हुआ आयोजन

साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार ने कहा था कि वे बेरोजगार युवाओं को भत्ता देंगे, आज तक किसी भी बेरोजगार को भत्ता नहीं दिया गया. उन्होंने अपने मेनिफेस्टो में यह भी कहा था कि बिजली की दरों को नहीं बढ़ाया जाएगा, लेकिन उन्होंने बिजली की दरों में भी बढ़ोतरी की है. वहीं, कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जो भी योजनाएं थी और जो थोड़ी बहुत पेंडिंग में रह गई थी. उनको भी राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया है और किसी भी क्षेत्र व किसी भी जिले में कांग्रेस सरकार की ओर से एक भी काम नहीं कराया जा रहा है. फिर भी कांग्रेस सरकार की ओर से 1 साल पूरे होने पर खुशियां मनाई जा रही है. इसमें भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजन लाल शर्मा, शहर विधायक संजय शर्मा, जिलाध्यक्ष संजय नरूका, पूर्व मंत्री जसवंत सिंह, पूर्व मंत्री हेमसिंह भड़ाना, मुंडावर विधायक मनजीत चौधरी, पूर्व विधायक ग्रामीण जयराम जाटव, उपसभापति घनश्याम गुर्जर समेत कई लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details