राजस्थान

rajasthan

अलवर विमंदित बालिका प्रकरण : कलेक्टर और एसपी को दिखाए गए काले झंडे... खून से लिखा सरकार के नाम पत्र

By

Published : Feb 4, 2022, 3:47 PM IST

विमंदित बालिका प्रकरण में पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए अलवर में संघर्ष समिति लंबे समय से होप सर्कस पर धरना दे रही है. शहीद स्मारक पर धरने पर बैठे संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को जिला कलेक्टर, एसपी और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों और नेताओं को काले झंडे दिखाए (BJP protests in Alwar against Collector and SP) और पीड़िता को जल्द न्याय देने और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग उठाई.

Protests in Alwar against Collector and SP
कलेक्टर और एसपी को दिखाएं गए काले झंडे

अलवर.विमंदित बालिका प्रकरण में अलवर की बालिका को अभी तक न्याय नहीं मिला है. परिजन सरकार और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं. पीड़िता के पिता ने कहा कि उसकी बेटी के साथ गलत हुआ है. इस पूरे मामले पर जमकर देशभर में राजनीति हुई. लेकिन पीड़िता अब की न्याय की गुहार लगा रही है. बालिका को न्याय दिलवाने के लिए अलवर में संघर्ष समिति बनाई गई.

संघर्ष समिति लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है और न्याय के लिए लोगों का आक्रोश देखने को मिल रहा है. अलवर के मध्य होप सर्कस पर संघर्ष समिति के पदाधिकारी लंबे समय से धरना दे रहे हैं. शहीद स्मारक पर अब सैकड़ों की संख्या में लोग सरकार और प्रशासन के खिलाफ एकजुट होकर अपना विरोध जता रहे हैं. शुक्रवार सुबह उस रास्ते से गुजरने वाले जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक व अतिरिक्त जिला कलेक्टर सहित सभी प्रशासनिक अधिकारी मंत्री विधायकों को संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने काले झंडे दिखाए.

यह भी पढ़ें- बालिका के पिता का बड़ा खुलासा, कहा- लगातार मिल रही धमकियां, अपनी मर्जी से शौचालय भी नहीं जा सकता...चुप रहने के लिए जमीन-पैसे का लालच

पीड़िता के पिता का दावा, बेटी के साथ हुआ गलत :संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने कहा कि पीड़िता को जब तक न्याय नहीं मिलेगा, उनका संघर्ष जारी रहेगा. प्रशासन इस पूरे मामले को गुमराह करने में लगा है. पीड़िता के पिता (Alwar Victim Father Big Statement) पीड़िता के साथ गलत होने का दावा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने इशारों में दो लोगों के उसके साथ गलत करने की बात (Father Demanded Justice in Alwar Case) कही है.

यह भी पढ़ें- अलवर विमंदित प्रकरण CBI को सौंपने की तैयारी लेकिन 'रेप' और 'एक्सीडेंट' की थ्योरी पर उठे कई सवाल

भाजपा युवा मोर्चा ने चलाया हस्ताक्षर अभियान :बालिका को न्याय दिलवाने के लिए भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. भाजपा के कार्यकर्ता जिला कलेक्टर का भी विरोध कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर की दीवार पर आपत्तिजनक संदेश लिखें. शुक्रवार को सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हस्ताक्षर अभियान चलाया और अपने खून से पत्र लिखकर सरकार को भेजे. उन्होंने कहा कि जब तक अलवर से जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को नहीं हटाया जाएगा तब तक उनका संघर्ष लगातार जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details