राजस्थान

rajasthan

भाजपा के नेताओं ने निकाय चुनाव से पहले थामा कांग्रेस का हाथ, कहा- व्यक्ति विशेष की बनकर रह गई बीजेपी

By

Published : Nov 1, 2019, 11:32 PM IST

अलवर के भिवाड़ी में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी को निकाय चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस विधायक संदीप यादव के नेतृत्व में पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक औपचारिक ऐलान किया है.

Bhiwadi hindi news, अलवर की ताजा खबर

अलवर. जिले के भिवाड़ी में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी को निकाय चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस विधायक संदीप यादव के नेतृत्व में पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक औपचारिक ऐलान किया है. जहां भाजपा से जुड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कमल का साथ छोड़ हाथ को थाम लिया है.

भाजपा के नेताओं ने निकाय चुनाव से पहले थामा कांग्रेस का हाथ

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया गया है कि भाजपा से उपसभापति बलजीत दायमा, पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रीतम दायमा, वार्ड पार्षद हवा सिंह और पार्टी में कई पदों पर आसीन रहे अजीत पटेल सहित करीब डेढ़ दर्जन से अधिक बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी को अलविदा कहते हुए आज कांग्रेस का हाथ थाम लिया हैं.

उपसभापति बलजीत दायमा ने कई बड़े खुलासे करते हुए सभापति, अधिकारी-कर्मचारियों पर मिली-जुली साजिश से घोटाले का आरोप लगाते हुए बताया कि गत 5 साल तक उन्होंने पार्टी आलाकमान अधिकारी वर्ग व प्रधानमंत्री तक इन सभी घोटालों को लेकर अवगत करवाया. लेकिन पार्टी ने बिल्कुल ध्यान नहीं दिया. उपसभापति ने कांग्रेस का दामन थामते हुए कहा कि वह ईमानदार व्यक्ति है और ईमानदार लोगों के साथ रहना चाहते हैं.

पढ़ें: निकाय चुनाव में अनुभवी से ज्यादा नए चेहरों को मिलेगा टिकटः ओंकार सिंह लखावत

उन्होंने कहा कि वे भिवाड़ी को ईमानदार नेतृत्व देना चाहते हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी एक व्यक्ति विशेष की पार्टी बन कर रह गई. गत 10 सालो में भिवाड़ी के विकास में कुछ नहीं किया गया. जिसको लेकर वो आहत है और आज भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं.

बलजीत दायमा ने सदस्यता ग्रहण करते समय सभापति पर आरोप लगाते हुए कई घोटालों के दस्तावेज सभी संवाददाताओं को दिए. अब देखना यह होगा कि आखिर ऊंट किस करवट बैठता है क्योंकि निकाय चुनाव से पहले भी किए गए घोटालों के सबूत कहीं ना कहीं बड़े सवाल खड़े करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details