राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को लेकर मिले अहम सुराग, एक गिरफ्तार

भिवाड़ी एसपी राममूर्ति जोशी ने मंगलवार को बहरोड़ डीएसपी कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक ली. इस दौरान किसान आंदोलन के चलते यातायात व्यवस्था में आ रही समस्या और लंबित मुकदमों की समीक्षा की.

By

Published : Dec 22, 2020, 10:01 PM IST

clue regarding crook Papala Gurjar, alwar latest hindi news
भिवाड़ी एसपी राममूर्ति जोशी...

भिवाड़ी (अलवर).भिवाड़ी एसपी राममूर्ति जोशी ने मंगलवार को बहरोड़ dsp कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक ली. इस दौरान किसान आंदोलन के चलते यातायात व्यवस्था में आ रही समस्या और लंबित मुकदमों की समीक्षा की. साथ ही, रात्रि गश्त को और प्रभावी बनाने के निर्देश दिए.

भिवाड़ी एसपी राममूर्ति जोशी ने मंगलवार को बहरोड़ dsp कार्यालय पहुंचे...

एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि किसान आंदोलन के चलते यातायात व्यवस्था बिगड़ रही है. जिसके चलते बहरोड़ कस्बे से यातायात को नोरनौल, रेवाड़ी और अलवर होते हुए डायवर्जन कर रखा है. यातायात व्यवस्था की समीक्षा के साथ अलग से जाब्ता और एक अधिकारी भेजा गया है. इसके अलाव लंबित मुकदमों की समीक्षा की गई है. साथ ही, रात्रि गश्त को पुख्ता करने के निर्देश दिये गये हैं.

पढ़ें:बहरोड़ बदमाशों से मिलीभगत मामले में थाना प्रभारी और हेड कांस्टेबल निलंबित

कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर के मामले में सवाल पर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पपला गूर्जर के एक निकट साथी को अभी भिवाड़ी से गिरफ्तार किया है, जिससे काफी अहम सुराग मिले है. उनके आधार पर काम​ किया जा रहा है. अन्य अपराधों पर भी पुलिस तुरंत कार्रवाई कर रही है.

एक साल से फरार...

बता दें कि पपला गुर्जर को फरार हुए एक साल से भी ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन उसका अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. पपला गुर्जर बहरोड़ थाने में 5 सिंतबर 2019 को गोलियां बरसाकर फरार हुआ था. राजस्थान, हरियाणा, उतरप्रदेश, पंजाब व उत्तराखंड सहित कई राज्यों की पुलिस उसकी तलाश में जुटी है, लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details