राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में बदमाशों के हौसले बुलंद, कांस्टेबल पर किया चाकू से हमला

अलवर जिले में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. यहां बदमाश पुलिस पर भी हमला करने से बाज नहीं आ रहे हैं. यहां रात में गश्त के दौरान बदमाश ने कांस्टेबल पर चाकू से हमला कर दिया.

By

Published : May 20, 2019, 4:56 PM IST

कांस्टेबल पर चाकू से हमला

अलवर. जिले में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. यहां बदमाश पुलिस पर भी हमला करने से बाज नहीं आ रहे हैं. रविवार देर रात गश्त के दौरान सिगमा गाड़ी में तैनात पुलिस कांस्टेबल सतीश यादव को दो संदिग्ध मिले. जिनसे पुलिस कांस्टेबल ने पूछताछ की. इस दौरान एक बदमाश फरार हो गया. वहीं दूसरे बदमाश को पकड़ने पर उसने कांस्टेबल पर चाकू से हमला कर दिया.

अलवर में बदमाशों के हौसले बुलंद, कांस्टेबल पर किया चाकू से हमला

दरअसल, अलवर शहर के शिवाजी पार्क में देर रात गश्त करते समय सतीश यादव और होमगार्ड को दो संदिग्ध मिले. पूछताछ करने पर एक बदमाश फरार हो गया. वहीं दूसरे आरोपी ने कांस्टेबल सतीश यादव पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया. लेकिन कांस्टेबल ने बदमाश को दबोच लिया. जिसके बाद पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची. और बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. वहीं घायल कांस्टेबल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रात को गश्त के दौरान कांस्टेबल सतीश यादव ने शिवाजी पार्क के पास बदमाशों को रोक कर पूछताछ की. इस दौरान एक बदमाश फरार हो गया. वहीं दूसरे के पास संदिग्ध सामान बरामद हुआ. जिसके बाद बदमाश को पकड़ने पर उसने कांस्टेबल पर चाकू से हमला कर दिया. लेकिन बहादुर सिपाही ने उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं दूसरे आरोपी की भी पहचान कर ली गई है. जिसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details