राजस्थान

rajasthan

अलवर में बाबा बालक नाथ ने टिकट फाइनल होने से पहले ही खोला चुनावी कार्यालय

By

Published : Mar 29, 2019, 11:39 AM IST

अलवर में भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया, बावजूद इसके भाजपा संभावित प्रत्याशी माने जा रहे बाबा बालक नाथ ने अपने कार्यालय का उद्घाटन किया.

टिकट फाइनल होने से पहले ही खोला चुनावी कार्यालय

अलवर. राजस्थान की 9 लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों के नामों का एलान होना बाकि है. इन 9 सीटों में अलवर लोकसभा भी शामिल है. लेकिन लिस्ट आने से पहले ही बाबामस्तनाथ आश्रम अस्थल बोहर के मठाधीश महंत बालकनाथ योगी ने अपना स्थाई कार्यालय और आवास विधिवत उद्घाटन कर दिया.

महंत बालकनाथ योगी ने गुरुवार को अलवर के स्कीम नंबर एक में कार्यालय और आवास का विधिवत उद्घाटन कर दिया. उद्घाटन कार्यक्रम में बाबा बालक नाथ के कार्यकर्ताओं ने कार्यालय पर माला पहनाकर उनका स्वागत किया. दरअसल, अलवर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सबसे मजबूत दावेदार माने जा रहे. हालांकि अभी भाजपा ने अलवर लोकसभा सीट से अभी किसी का नाम घोषित नहीं किया है. लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहा है कि बाबा बालक नाथ भाजपा के प्रत्याशी हो सकते हैं.

अलवर लोकसभा चुनावों की टिकटों की घोषणा अभी तक नहीं हुई है. लेकिन राजनीतिक सरगर्मियां तेजी से चल रही हैं. भाजपा की ओर से बाबा बालक नाथ ने जिले में लगातार जनसंपर्क भी कर रहे है. इसको लेकर कई भाजपा नेता बयान बाजी भी कर चुके हैं, लेकिन जिस तरीके से बाबा बालक नाथ लगातार क्षेत्र में भाजपा नेता और पदाधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहे हैं. उससे कई टिकटार्थियो की नींद उड़ गई है. लेकिन जिस तरीके से बालक नाथ के नाम की चर्चा हो रही है और जिस तरीके से गुरुवार को बाबा बालक नाथ नहीं टिकट फाइनल होने से पहले ही कार्यालय का उद्घाटन किया है. उससे कयास लगाए जा रहे है कि बाबा बालक नाथ अन्य दावेदारों से ज्यादा मजबूत हैं.

टिकट फाइनल होने से पहले ही खोला चुनावी कार्यालय

वहीं जब बालक नाथ ने मीडिया को बताया कि भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर जनता वोट करेगी, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी का एक ही प्रत्याशी है. वह है नरेंद्र मोदी ओर जिस भी प्रत्याशी को टिकट मिलता है वह विजयी होगा. उन्होंने कहा कि भाजपा में कोई गुटबाजी नहीं है.उनका यह आवाज करीब 30 महीने पुराना है. अब यहां वह स्थाई रूप से रहेंगे. जिससे लोगों के बीच में रहकर उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details