राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में परनामी गिर पड़े...

अलवर में चुनावी प्रचार के पहले दिन अशोक परनामी गिर पड़े. इस हादसे में उनके पैर में चोट लगी.

By

Published : Apr 4, 2019, 10:52 AM IST

Updated : Apr 4, 2019, 12:25 PM IST

अलवर में सीढ़ियों से अशोक परनामी गिरे

अलवर. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अलवर में प्रचार करने आए पूरिव भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी हादसे का शिकार हो गए. भाजपा प्रत्याशी बाबा बालकनाथ की बड़ौद में आयोजित चुनावी सभा को खत्म कर वापस जाते वक्त परनामी सीढ़ियों से उतरते हुए गिर पड़े. इससे उनके पैर में चोट आ गई. लोगों ने उनको उठाया व एक सोफे पर बैठाया. इस दौरान

दरअसल, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी को अलवर का प्रभारी बनाया गया है. भाजपा के अलवर के प्रत्याशी बाबा बालकनाथ ने अपना चुनावी प्रचार शुरू किया. इसलिए अलवर के प्रभारी अशोक परनामी अलवर आए हुए थे. बहरोड़, नीमराणा, बड़ौद, डिंडोली सहित अलवर तक दर्जनों कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसी क्रम में बड़ौद में हुए कार्यक्रम के बाद अशोक परनामी जमीन पर गिर गए.

अलवर में सीढ़ियों से अशोक परनामी गिरे

अचानक से हुए इस हादसे के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तुरंत ही अशोक परनामी को संभाला और सोफे पर बैठाया. मामले की जानकारी लगते ही बीजेपी प्रत्याशी बाबा बालकनाथ भी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के पास पहुंचे. इस घटना के बाद से कई घंटों तक माहौल अफरातफरी जैसा बना रहा.वहां मौजूद भाजपा के सर्मथकों ने मीडिया कर्मियों को वीडियो बनाने आए भी रोका व भाजपा कार्यकर्ता इस पूरे मामले को दबाने में लगे रहे.इस हादसे के बाद बहरोड़ में प्राथमिक उपचार के बाद परनामी वापस जयपुर लौट गए.

Last Updated : Apr 4, 2019, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details