राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: 2 शातिर नकबजन प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार, लाखों रुपए का सामान बरामद

अलवर शहर के कोतवाली थाना पुलिस ने मकानों से चोरी करने वाले दो शातिर नकबजनों को प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार किया है. इनके तीसरे साथी की अभी तलाश की जा रही है.

By

Published : Mar 27, 2021, 8:12 PM IST

अलवर खबर  हिंदी न्यूज़  प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार  शातिर चोर  अलवर क्राइम  Alwar crime  Vicious thief  Arrested on production warrant
लाखों रुपए का सामान बरामद

अलवर.शहर के कोतवाली थाना पुलिस ने मकानों से चोरी करने वाले दो शातिर नकबजनों को प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार किया है. इनके तीसरे साथी की अभी तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि इन चोरों से चोरी की गई एलईडी टीवी, लैपटॉप, सहित अन्य सामान बरामद किया गया है. इनसे पूछताछ में और भी खुलासे होने की संभावना है.

लाखों रुपए का सामान बरामद

कोतवाली थाने के सहायक उपनिरीक्षक इसराक खान ने बताया, 28 जून 2019 को परिवादी मनु मार्ग निवासी मनोज कुमार अग्रवाल के घर से अज्ञात चोरों ने नगदी सहित लैपटॉप, एलईडी, बैग,कोट पेंट सहित अन्य सामान पार कर लिया था. इस चोरी की सूचना की रिपोर्ट 29 तारीख को कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई. इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश जारी रखी.

यह भी पढ़ें:चित्तौड़गढ़: 10 लाख की स्कॉर्पियो चोरी कर बेची थी 80 हजार में, 2 साल बाद चोर गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में सीकर हाल निवासी अखेपुर सचिन उर्फ चौटिला जोगी और पुलिस चौकी अखेपुरा के समीप निवासी अनिकेत उर्फ अंकित साहू को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. इनके तीसरे साथी की तलाश की जा रही है. पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी किए गए लैपटॉप एलईडी टीवी, ट्रॉली बैग को बरामद किया है. पुलिस का कहना है कि इन आरोपियो और भी चोरी के खुलासे होने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details