राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: स्मैक सप्लायार का मुख्य सरगना गिरफ्तार, 28 ग्राम स्मैक बरामद

अलवर शहर के सदर थाना पुलिस ने स्मैक सप्लायर के मुख्य सरगना को चिकानी के पास से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके कब्जे से 28 ग्राम स्मैक बरामद की है. पुलिस ने बताया कि आरोपी काफी लंबे समय से स्मैक की सप्लाई के धंधे में लिप्त था.

By

Published : Jan 14, 2021, 9:52 PM IST

smack supplier arrested, 28 ग्राम स्मैक बरामद
स्मैक सप्लायार का मुख्य सरगना गिरफ्तार

अलवर. शहर के सदर थाना पुलिस ने स्मैक सप्लायर के मुख्य सरगना को चिकानी के पास से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके कब्जे से 28 ग्राम स्मैक बरामद की है. जिसकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है कि वह स्मैक कहां से लाता था और इस स्मैक के धंधे में कितने लोग शामिल हैं.

अलवर शहर के सदर थाने के उप निरीक्षक धीरेंद्र सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की चिकानी सरकारी स्कूल के पास एक व्यक्ति स्मैक बेचने की फिराक में है. जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और स्मैक की पुड़िया बना रहे व्यक्ति को थाने उठाकर ले आई. पूछताछ में पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम सचिन पुत्र बब्बू राम निवासी पीपली मंडावर बताया. स्मैक की सप्लाई के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी सचिन के कब्जे से 28 ग्राम स्मैक बरामद की गई है. जिसकी बाजार में कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है.

पढ़ें:बाड़मेर: सवा साल पुरानी नकबजनी की वारदात का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी काफी लंबे समय से स्मैक की सप्लाई के धंधे में लिप्त था. आरोपी सचिन से इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है कि यह स्मैक कहां से लेकर आता था और अलवर शहर में कहां-कहां पर इसकी सप्लाई करता था, साथ ही इस मामले से और कितने लोग जुड़े हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details