राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अंतिम संस्कार रुकवाकर शव को उठा ले गई पुलिस, घटना बनी चर्चा का विषय

अलवर में पुलिस की ओर से श्मशान घाट पहुंच कर एक महिला के अंतिम संस्कार को रुकवा कर शव को कब्जे में लेने का मामला सामने आया है. हत्या के संदेह के चलते पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए ऐसा किया.

By

Published : Aug 11, 2019, 3:20 AM IST

alwar news, alwar police, alwar crime,

अलवर. शहर में शनिवार को एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने शहर के कोतवाली क्षेत्र स्थित एक श्मशान घाट पर एक महिला के अंतिम संस्कार को रुकवाया व शव को चिता से उठा कर अपने कब्जे में ले लिया. इस घटना के बाद से श्मशान घाट पर हड़कंप मच गया. आसपास क्षेत्र में तीन बार यह घटना चर्चा का विषय बनी रही.

अंतिम संस्कार रुकवाकर शव को उठा ले गई पुलिस

जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत पुलिस ने चिता से एक विवाहिता के शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. इस संबंध में मृतका के पिता ने उसकी हत्या का संदेह जताते हुए पुलिस को रिपोर्ट दी थी.

पढ़ें:जयपुर के चाकसू इलाके में नाडी में डूबा अधेड़, सर्च ऑपरेशन जारी

पुलिस ने बताया कि अशोका टॉकीज नवाबपुरा निवासी भुनेश कोली ने अपनी पत्नी सुन्नो की हत्या कर लड़की के परिजनों को बिना सूचित किए शव का दाह संस्कार के लिए तीजकी शमशान घाट ले गया. सूचना पर पहुंचे लड़की के परिजनों ने संदेह के आधार पर पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

कोतवाली थाना एसएचओ कन्हैया लाल ने बताया कि मृतका के परिजनों ने पति भुनेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है, जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी भुनेश कोली को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ें: जयपुर: गुमशुदा युवक का शव फालियावास बांध में मिला

मृतका के पिता लाला राम ने बताया कि लड़की के ससुराल वाले आए दिन लड़की को प्रताड़ित करते थे. और इस दौरान शनिवार को उसकी हत्या कर दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details