राजस्थान

rajasthan

अलवर पुलिस ने मास्क नहीं पहनने पर काटे चालान, जुआ खेलते 5 गिरफ्तार

By

Published : May 26, 2021, 5:35 AM IST

अलवर पुलिस कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर कार्रवाई कर रही है. जिले में प्रतिदिन पुलिस प्रशासन की टीम की ओर से 100 से अधिक चालान काटे जा रहे हैं. वहीं, मंगलवार को पुलिस ने एक मकान की छत पर जुआ खेलते पांच युवकों को गिरफ्तार किया है.

Alwar latest news,  5 arrested for gambling in Alwar
मास्क नहीं पहनने पर कटा चालान

अलवर.राजस्थान सरकार की ओर से लॉकडाउन की अवधि 8 जून तक बढ़ा दी गई है. इस दौरान लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक किया जाएगा. जो लोग मास्क नहीं पहनेंगे उनको एक हजार रुपए का जुर्माना देना पड़ेगा. सरकार की ओर से जुर्माने की राशि 500 रुपए से बढ़ाकर 1000 रुपए कर दी गई है.

मास्क नहीं पहनने पर कटा चालान

पढ़ें- दगाबाज महिला पति से करवाती थी सहेली का रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया

सरकार की नई गाइडलाइन के अनुसार अलवर के सभी चौराहों पर भारी पुलिस बल तैनात नजर आया. पुलिस की तरफ से बिना मास्क लगाए लोगों के चालान काटे गए. अलवर जिले में प्रतिदिन पुलिस प्रशासन की टीम की ओर से 100 से अधिक चालान काटे जा रहे हैं.

पुलिस का कहना है कि राजस्थान सरकार की गाइडलाइन का पूरा पालन कराया जाएगा. उन्होंने कहा कि बढ़ाया गया लॉकडाउन केवल लोगों को जागरूक करने के लिए है. अलवर जिले में संक्रमण कम हुआ है और मरीजों की संख्या में भी गिरावट दर्ज की जा रही है. 24 घंटे के दौरान अलवर जिले में इस समय 300 से 400 नए मामले सामने आ रहे हैं. प्रशासन की ओर से सभी जगहों पर सख्ती बरती जा रही है. पुलिस कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर कार्रवाई कर रही है.

जुआ खेलते 5 गिरफ्तार

जुआ खेलते 5 युवक गिरफ्तार

अलवर शहर में बजाजा बाजार स्थित हनुमानजी की गली में पुलिस ने एक मकान की छत पर जुआ खेलते पांच युवकों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से 9 शराब की बोतल भी बरामद की है. सिटी सीओ विकास सांगवान ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने मकान पर दबिश दी. मौके पर छापा मारा तो दो पेटी शराब जब्त की गई. शुरुआती जांच पड़ताल में पुलिस को इनके पास से लाखों का हिसाब किताब मिला है. ये लोग अवैध रूप से शराब बेचने का काम भी कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details