राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मादक पदार्थों की खरीद के लिए खाते में पैसे डलवाने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार

अलवर में अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है. शहर की एनईबी थाना पुलिस ने मादक पदार्थों की खरीद के लिए पैसे डलवाने वाले शातिर बदमाशो को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया.

By

Published : Dec 5, 2020, 4:00 AM IST

drug smuggling in Alwar jail, drug smuggling in Alwar
मादक पदार्थों की खरीद के लिए खाते में पैसे डलवाने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार

अलवर. जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम के दिशा निर्देश अनुसार मादक पदार्थों को बेचने वाले व उसका सेवन करने वालों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया हुआ है. इसी अभियान के तहत अलवर शहर के एनईबी थाना पुलिस ने मादक पदार्थों की खरीद के लिए खाते में पैसे डलवाने वाले शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. जिसको शुक्रवार को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया और न्यायालय द्वारा उसे जेल भेज दिया गया है.

अलवर शहर के एनईबी थाने के सहायक उप निरीक्षक पांचू राम ने बताया कि मादक पदार्थों की बिक्री के मामले में थाना कोतवाली ने एनडीपीएस एक्ट में आरोपी संतोष उर्फ बिट्टू को पूर्व में गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 42 ग्राम अफीम 5 मोबाइल बरामद किए थे. संतोष ने पूछताछ में बताया कि प्रश्नदीप उर्फ पर्रा जो कि अलवर केंद्रीय कारागृह में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहा है. उसके कहने पर उसके भाई केवल यादव ने संतोष उर्फ बिट्टू के खाते में 1लाख 23 हजार रुपये जमा करा दिए. जिससे बिट्टू ने 5 मोबाइल व 42 ग्राम अफीम खरीदी थी.

पढ़ें-एटीएम से लाखों की चोरी का खुलासा, साथी की मदद से बैंक कर्मचारी ने ही दिया था अंजाम

अफीम को लेकर संतोष उर्फ बिट्टू अलवर जेल में फेंकने जा रहा था तो रास्ते में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने मुलजिम केवल यादव पुत्र सुरेश चंद यादव उम्र 28 साल निवासी बहरोड़ को संतोष उर्फ बिट्टू के खाते में पैसे डलवाने के मामले में मुखबीर के बताए गए गंतव्य स्थान पर पहुंच कर गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details