राजस्थान

rajasthan

अलवर: पुलिस की गिरफ्त में कुख्यात वाहन चोर, 50 ज्यादा चोरी कबूली

By

Published : Jan 5, 2020, 10:37 PM IST

अलवर की कोतवाली थाना पुलिस ने कुख्यात अंतर्राज्यीय वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को पास से 5 बाइक और एक स्कूटर को भी बरामद किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने 50 से अधिक वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है.

Bike Thief Arrested, अलवर चोरी न्यूज
पुलिस ने कुख्यात वाहन चोर को किया गिरफ्तार

अलवर.जिले के कोतवाली थाना पुलिस ने एक कुख्यात अंतर्राज्यीय वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की 5 बाइक और एक स्कूटी बरामद की है. आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में दर्जन भर से अधिक मामले दर्ज हैं. आरोपी पूर्व में कई बार गिरफ्तार भी हो चुका है. लेकिन जेल से बाहर आने के बाद वापस चोरी की वारदात को अंजाम देने लग जाता है.

पुलिस ने कुख्यात वाहन चोर को किया गिरफ्तार

शहर कोतवाली एसएचओ अध्यात्म गौतम ने बताया कि अलवर शहर में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं हो रही थी. उसके बाद पुलिस के द्वारा सीसीटीवी फुटेज और अन्य जानकारी जुटाने के बाद कुख्यात अंतर्राज्यीय वाहन चोर अब्बास खान निवासी साइमीरबास थाना फिरोजपुर को गिरफ्तार किया है.

आरोपी को 2 माह पूर्व हरियाणा के बलकड़ी चौक से बोलेरो चोरी करने के मामले में नगीना थाना पुलिस तलाश रही थी. इससे पहले 20 अगस्त को मोटरसाइकिल चोरी के मामले में हरियाणा पुलिस तलाश कर रही थी. आरोपी अलवर जिले में मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में फरार चल रहा था.

पढ़ें- जोधपुर में ऑनलाइन कैसीनो पर पुलिस का शिंकजा, 1 लाख 40 हजार के साथ 11 लोग गिरफ्तार

उसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी अलवर के विशाल मेगा मार्ट से पुल के नीचे दो मोटरसाइकिल चोरी कर ले गया था. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही से चोरी की बाइक और स्कूटी बरामद की है. आरोपी के द्वारा अब तक 50 से अधिक वारदात करना कबूल किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details