राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर पुलिस की बड़ी कार्रवाईः वांटेड 6 बदमाश गिरफ्तार, कबूली 25 वारदातें

अलवर पुलिक के हाथ बुधवार को बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस ने विभिन्न मामलों में वांछित 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाश डकैती की साजिश रच रहे थे, इसी दौरान पुलिस ने इन्हें दबोच लिया.

By

Published : Aug 18, 2021, 8:03 PM IST

6 बदमाश गिरफ्तार, 6 crooks arrested
वांटेड 6 बदमाश गिरफ्तार

अलवर. अरावली विहार थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए डकैती की साजिश रचते 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. सभी बदमाशों के खिलाफ अलवर व आसपास के जिलों में दर्जनों मामले दर्ज हैं. शुरुआती पूछताछ में बदमाशों ने लूट, डकैती, चोरी, नकबजनी की करीब 25 वारदातें कबूली हैं. गिरफ्तार किए गए बदमाशों में तीन हिस्ट्रीशीटर भी हैं.

पढ़ेंःचूरू में बेखौफ बदमाश, सरियों से वार कर युवक को किया अधमरा

अलवर पुलिस टीम को शहर में बदमाशों के होने की जानकारी मिली थी. इस पर पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया. अरावली विहार थाना क्षेत्र में एक स्कूल के पास खाली मैदान में पुलिस ने डकैती की योजना बनाते हुए 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से शौकत, असाद, सोनू, जाहिद, शंकर उर्फ जहरीली व सलाउद्दीन को पकड़ा है.

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि शुरुआती पूछताछ बदमाशों ने 25 डकैती, लूट व चोरी की घटनाओं को कबूला है. अभी तक की जांच में पुलिस को कई अहम जानकारी मिली है. गिरफ्तार शौकत के खिलाफ 6 मामले दर्ज हैं. असद के खिलाफ 17 एफआईआर दर्ज हैं. इसी प्रकार सोनू के खिलाफ 16, जाहिद के खिलाफ तीन, शंकर के खिलाफ 17 व सलाउद्दीन के खिलाफ 11 मामले विभिन्न थानों में दर्ज है.

पढ़ेंःचित्तौड़गढ़ः निजी होटल में महिला मैनेजर की सन्दिग्ध मौत, चंद मिनट पहले मालिक से फोन पर कहा था तबीयत खराब होने की बात

पुलिस ने इनके पास से तीन चोरी की बाइक, एक देसी कट्टा, जिंदा कारतूस, लोहे की रॉड, डंडे व अन्य सामान बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया कि शंकर उर्फ जहरीली चैन लूट की घटनाओं में मोस्ट वांटेड है व पहले भी कई बार जेल जा चुका है. पुलिस को लंबे समय से इन बदमाशों की तलाश थी. पुलिस ने बदमाशों को न्यायालय में पेश किया. जहां से पुलिस को 2 दिन की रिमांड मिली है. एसपी ने कहा कि बदमाशों के पुराने रिकॉर्ड भी तलाशे जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details