राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर के पत्तल फैक्ट्री में करंट लगने से मजदूर की मौत

अलवर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक पत्तल की फैक्ट्री में करंट लगने से एक मजदूर की मौत हो गई. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं इस मामले को पुलिस जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि मजदूर सीकर का रहने वाला है. वह अपनी बुआ के यहां रहकर पत्तल फैक्ट्री में काम करता था.

By

Published : Sep 30, 2019, 9:35 AM IST

alwar news, labour died, अलवर समाचार, पत्तल फैक्ट्री

अलवर.शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिनेमा हॉल के पास दोना पत्तल बनाने की फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई. इसकी सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. इसके बाद मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई. खबर मिलने के बाद से ही मृतक के घर में मातम का माहौल बना हुआ है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

अलवर के पत्तल फैक्ट्री में करंट लगने से मजदूर की मौत

बताया जा रहा है कि मृतक रिंकू जाटव पुत्र बदलू राम जाटव उम्र 25 साल, निवासी बुटोली लक्ष्मणगढ़ जिला सीकर का रहने वाला है. वह हाल निवासी अखेपुरा मोहल्ला में अपनी बुआ के पास अलवर में रहता है. वह यहीं रहकर पास में ही अशोका टाकीज के पास दोना पत्तल की फैक्ट्री में काम करता था. रविवार सुबह को जब रिंकू फैक्ट्री में काम करने के लिए गया तो मशीन पर काम करते वक्त उसे करंट लग गया. इसके बाद उसे अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें- आबूरोड-मावल रेलखंड पर 'ट्रैफिक ब्लॉक', प्रभावित रहेंगी ये ट्रेनें

इस घटना के बारे में कोतवाली थाना अधिकारी किशन लाल यादव ने बताया कि रविवार सुबह को करीब 8 बजकर 30 मिनट पर थाने से इतला मिली कि रिंकू, पिता बदलूराम जाटव उम्र 25 साल निवासी बुटोली थाना लक्ष्मणगढ़ जिला सीकर का रहने वाला है. हाल ही में वह अपनी बुआ के पास अखेपुरा मोहल्ला अलवर में रहता था. वहां वह पास में ही अशोका टाकीज के समीप दोना पत्तल फैक्ट्री में काम करता था. मशीन पर काम करते वक्त बिजली का करंट लगने से उसकी मौत हो गई है. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया गया है. वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details