राजस्थान

rajasthan

अगस्त क्रांति सप्ताह: अलवर में कोरोना वॉरियर्स का किया गया सम्मान

By

Published : Aug 14, 2020, 4:02 AM IST

अलवर में जिला प्रशासन और राजीव गांधी सेवा समिति की ओर से अगस्त क्रांति सप्ताह के तहत गुरुवार को कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया गया. इस दौरान महात्मा गांधी सेवा समिति के अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने कहा कि अगस्त क्रांति सप्ताह का समापन 15 अगस्त को 'एक शाम- देश के नाम' कार्यक्रम से किया जाएगा.

अलवर न्यूज़, Corona Warriors honored
अलवर में कोरोना वॉरियर्स का किया गया सम्मान

अलवर. जिले में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150वीं जयंती वर्ष के अवसर पर मनाए जा रहे अगस्त क्रांति सप्ताह के तहत गुरुवार को जिला अस्पताल के आईएमए हॉल में कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया गया. ये कार्यक्रम जिला प्रशासन और राजीव गांधी सेवा समिति की ओर से आयोजित किया गया.

पढ़ें:धौलपुर: महिला कोरोना योद्धाओं को प्रशस्ति-पत्र देकर किया गया सम्मानित

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रहे अतिरिक्त जिला कलेक्टर (प्रथम) रामचरण शर्मा ने कहा कि सरकार के आदेश के अनुसार अगस्त क्रांति सप्ताह के तहत अलग-अलग दिन विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी श्रृंखला में गुरुवार को कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया गया. इन कोरोना वॉरियर्स में डॉक्टर, नर्सिंग कर्मचारी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और आशा सहयोगिनी शामिल हैं. साथ ही सफाई कर्मचारियों को भी सम्मानित किया गया है. सफाई कर्मचारियों का भी कार्य कोरोना काल में बहुत सराहनीय रहा है.

पढ़ें:SPECIAL: निराली के प्रयास को सलाम, कोरोना योद्धाओं को अब तक 1000 मास्क कर चुकी वितरित

वहीं, महात्मा गांधी सेवा समिति के अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने कहा कि अगस्त क्रांति सप्ताह की शुरुआत 150 पौधे लगाकर की गई थी और तब से समिति कई जगह कार्यक्रम आयोजित कर चुकी है. गुरुवार को जिला स्तरीय कार्यक्रम में कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया गया. साथ ही संकल्प लिया गया है कि हमें कोरोना से लड़ना है. हिमांशु शर्मा ने बताया कि इस सप्ताह का समापन 15 अगस्त को 'एक शाम- देश के नाम' कार्यक्रम से किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details