राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: राजस्थान परिवहन निगम के खिलाफ बस चालकों ने रोड जाम कर किया प्रदर्शन

अलवर रोडवेज बस कर्मचारियों ने राजस्थान परिवहर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया है. इस दौरान बस चालकों ने रोड जाम कर दिया. जिससे यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

By

Published : Sep 7, 2019, 10:26 PM IST

बस चालकों का प्रदर्शन, Bus drivers protest

अलवर. रोडवेज बस कर्मचारियों ने शनिवार को बस स्टैंड पर राजस्थान परिवहन निगम के तानाशाही पूर्ण रवैया के चलते जाम लगाकर प्रदर्शन किया. बस कर्मचारियों के इस निर्णय से जाम लगने से बस में बैठे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

अलवर में बस चालकों ने किया प्रदर्शन

जानकारी के अनुसार रोडवेज बस स्टैंड से विभिन्न डिपों की बस संचालित होती हैं लेकिन कर्मचारियों से रोडवेज विभाग 24 घंटे ड्यूटी करा रहा है. इस दौरान चार घंटे का मिलने वाला ओवरटाइम भी नहीं दिया जा रहा है जिससे चालकों और परिचालकों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

पढ़ें.भारत सरकार ने राजकॉम्प को किया प्रमाणन प्राधिकरण घोषित

बस कर्मचारियों को खाना, पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं हो पा रही हैं. वहीं, 24 घंटे ड्यूटी करने के कारण चालक ,परिचालक सो नहीं पा रहे हैं. जिसके चलते बड़ी दुर्घटना की संभावना हो सकती है.बस स्टैंड पर विभिन्न डिपों के बस चालकों और परिचालकों ने रोड पर बैठकर जाम लगा दिया और प्रदर्शन किया. जाम लगने से बस में बैठे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है. बाद में उनको समझाकर जाम खुलवाया गया जिससे बसों का संचालन शुरु किया गया. इस दौरान बस चालकों ने रोडवेज प्रशासन को चालक और परिचालकों की ड्यूटी पर ध्यान देने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details