राजस्थान

rajasthan

ऐसा क्या हुआ कि बालिका का अपहरण कर बाद में 6 किलोमीटर दूर छोड़कर भागे बदमाश

By

Published : Apr 12, 2021, 11:18 AM IST

अलवर में अपहरण का एक अजीब वाकया सामने आया है. जहां शहर के दारूकूटा मोहल्ले से वैन सवार 4 बदमाशों ने 15 साल की एक बालिका का अपहरण कर लिया. बदमाश जिस लड़की का अपहरण करने के लिए आए थे, वो लड़की कोई और थी. इस पर कुछ देर बाद ही बदमाश इस बालिका को ट्रांसपोर्ट नगर में वाहन पार्किंग के पास छोड़कर भाग गए.

बालिका का अपहरण कर भागे बदमाश, rogue ran away after kidnapping the girl
पहले किया बालिका का अपहरण बाद में छोड़ा

अलवर. शहर में वैन सवार 4 बदमाशों ने एक बालिका का अपहरण कर लिया, लेकिन गलत बालिका को उठाने की जानकारी मिलते ही बदमाश उसे 6 किलोमीटर दूर ट्रांसपोर्ट नगर में छोड़कर फरार हो गए. इसके बाद बालिका ने रास्ते चलते लोगों की मदद से मोबाइल से पहले अपने दोस्त को इस संबंध में बताया. उसके बाद परिजनों को घटना का पता चला.

पहले किया बालिका का अपहरण बाद में छोड़ा

परिजन बालिका के साथ कोतवाली थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी. उसके बाद पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू की. क्षेत्र के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से अपहरणकर्ताओं की पहचान करने के प्रयास जारी हैं.

पढ़ें-सोमवती अमावस्या पर महाकुंभ का दूसरा शाही स्नान आज

महिला थानाधिकारी चौथमल ने बताया कि केडलगंज इलाके में रत्ती का कुआं इलाके की रहने वाली एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी 15 साल की बेटी मास्क लगाकर घर से पैदल अपनी सहेली के घर दारूकूटा मोहल्ले में जा रही थी. रास्ते में पीछे से एक वैन आई. इसमें 4 युवक सवार थे. इनमें एक युवक ने उसे पकड़ कर वैन में खींच लिया और उसका मुंह दबा दिया.

बदमाश उसे ट्रांसपोर्ट नगर की तरफ ले गए. यहां बदमाशों ने लड़की के मुंह से मास्क हटवाया तो बोले कि यह तो वो लड़की नहीं है, उसके बाद बदमाशों ने लड़की के कानों के टॉप्स छीन लिए और उसे वैन से उतारकर फरार हो गए. बदमाशों ने बालिका से कोई बदसलूकी या छेड़छाड़ नहीं की. पुलिस ने बालिका के अपहरण और कानों की बाली छीनने का मामला दर्ज किया है.

अलवर में बालिका के अपहरण का पता चलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया. पुलिस ने बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी कराई. सिटी सीओ राजेंद्र कुमार और कोतवाली थानाधिकारी राजेश शर्मा ने बालिका को अपहरण वाली जगह दारूकूटा मोहल्ले में ले जाकर लोगों से वारदात के बारे में पूछा, लेकिन लोगों को उसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. जिसके बाद पुलिस ने रोड नंबर दो, भगत सिंह सर्किल, जेल सर्किल सहित ट्रांसपोर्ट नगर के वाहन पार्किंग में लगे सीसीटीवी फुटेज देखकर बदमाशों को चिन्हित करने का प्रयास किया.

पढ़ें-अजमेर: दिनदहाड़े फायरिंग कर गाड़ी में बैठे युवक के मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

पुलिस को ट्रांसपोर्ट नगर की पार्किंग की सीसीटीवी फुटेज में बालिका अकेले पैदल आती हुई नजर आई. फुटेज में बदमाश और उनकी वैन कहीं भी दिखाई नहीं दी. महिला थानाधिकारी के अनुसार बालिका से अपहरणकर्ता बदमाशों के बारे में पूछताछ की. उसने बताया कि एक युवक वैन चला रहा था और 3 युवक पीछे वाली सीट पर बैठे थे. बालिका ना तो वैन का रंग और ना ही बदमाशों का हुलिया बता सकी है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से लगातार बदमाशों की पहचान करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details