राजस्थान

rajasthan

ट्रांसपोर्ट नगर में ठेके से शराब चुराने और पर्स लूटने वाले आरोपी को पकड़ा

By

Published : Oct 28, 2020, 1:02 AM IST

अलवर में पिछले काफी समय से चोरी और लूट की वारदातों के मामले में 2 लोग फरार चल रहे थे. जिनको मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जिसमें और भी कई खुलासे होने की संभावना है.

अलवर.शहर के थाना पुलिस ने पिछले काफी समय से 2 मामलों में वांछित चल रहे बालाड़हरा निवासी कृष्णदास औड़ राजपूत को पानीपत से गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा इस आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि इसने और कहां-कहां चोरी व लूट की वारदात को अंजाम दिया है. पूछताछ में इससे और भी खुलासे होने की संभावना है.

अलवर शहर के एनईबी थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह ने बताया कि पिछले कई माह पूर्व इस चोर की ओर से अपने साथियों के साथ ट्रांसपोर्ट नगर में सरकारी ठेके से 26 पेटी शराब चोरी की थी. जिसकी रिपोर्ट ठेके के मालिक गोपालगढ़ निवासी महेश ने दर्ज कराई थी. इस प्रकरण में दो आरोपियों को पूर्व में पुलिस की ओर से गिरफ्तार किया जा चुका है.

वहीं दूसरे मामले में इसने ट्रांसपोर्ट नगर पुलिया के समीप पश्चिम बंगाल हाल निवासी रणजीत नगर महिला सुनीता राय से पर्स छीन कर भाग गए थे. जिसमें उसके मोबाइल, नगदी, कुछ जरूरी कागजात और एटीएम कार्ड था. इस मामले में भी एक आरोपी को पुलिस ने पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था. जिसमें भी करीब 6 माह से यह शातिर चोर फरार चल रहा था.

पढ़ें-अलवरः दो मेडिकल स्टोर को चोरों ने बनाया निशाना, 10 हजार की नकदी और सामान लेकर फरार

वहीं, मुखबिर से सूचना मिली कि पिछले कई महा से फरार चल रहा चोर पानीपत के बाबरपुर में रह रहा है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस पानीपत के बाबरपुर इलाके में पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी पानीपत जिले के बाबरपुर गांव में छुप कर रह रहा था. मोबाइल नंबर भी बदल लिए थे और बाबरपुर में वह एक गत्ता फैक्ट्री में काम करने लगा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details