राजस्थान

rajasthan

अलवर: झपट्टा मारकर राहगीरों से मोबाइल छीनने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, 2 बाल अपचारी निरुद्ध

By

Published : Nov 1, 2020, 2:10 PM IST

अलवर में एनईबी थाना पुलिस ने राहगीरों से मोबाइल छीनने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही दो बाल अपचारियों को निरुद्ध किया है. पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

आरोपी गिरफ्तार, mobile snatching, Alwar News
अलवर में मोबाइल छीनने के मामले में गिरफ्तारी

अलवर.जिले की एनईबी थाना पुलिस ने झपट्टा मारकर राहगीरों से मोबाइल छीनने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही दो बाल अपचारियों को निरुद्ध किया है. इनके पास से 3 मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त बाइक को बरामद हुई है. पुलिस इन आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है. इनसे और भी खुलासे होने की संभावना है.

पढ़ें:चूरू: अवैध हथियार के साथ 3 बदमाश गिरफ्तार, वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे आरोपी

अलवर शहर के एनईबी थानाधिकारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि झपट्टा मारकर मोबाइल छीनने के मामले में 60 फीट रोड निवासी मनोज उर्फ मोनू सैनी को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही दो बाल अपचारिओं को भी निरुद्ध किया गया है. इनके कब्जे से लूटे गए 3 मोबाइल बरामद किए गए हैं. साथ ही वारदात में प्रयुक्त बाइक को भी बरामद किया गया है. मनोज सैनी को दाउदपुर से गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में 12 सितंबर 2020 को एक प्रकरण दर्ज हुआ था.

अलवर में मोबाइल छीनने के मामले में गिरफ्तारी

पढ़ें:बांसवाड़ा: हत्या के बाद युवक का शव जलाने के मामले में दो आरोपियों को उम्र कैद, दो अन्य को 7 साल की सजा

थानाधिकारी बिजेंद्र सिंह के मुताबिक 12 सितंबर 2020 के प्रकरण के बाद मुखबिर की सूचना पर और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर इनको गिरफ्तार किया गया है. ये झपट्टा मारकर राहगीरों से मोबाइल छीनते थे और अपनी बाइक को तेज गति से लेकर भाग जाते थे. प्रारंभिक स्तर पर जांच जारी है और इनसे और भी वारदात खुलने की संभावना है. मनोज के खिलाफ 2 दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि पहले ये आरोपी रेकी करते थे कि कौन राहगीर पैदल जा रहा है और उसका ध्यान इस ओर नहीं है. इसके बाद ये अचानक बाइक से आते और राहगीर के पास बाइक को धीमे कर मोबाइल छीनकर तेज गति से भाग जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details