राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: खेत पर पानी की मोटर चलाने गए किसान की करंट लगने से मौत

अलवर में गुरुवार को करंट की चपेट में आने से 42 वर्षीय आनंद कुमार जाट झुलस गए. जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

By

Published : Sep 18, 2020, 1:03 PM IST

person died due to electric shock, करंट लगने से युवक की मौत
करंट लगने से युवक की मौत

अलवर.शहर के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जाट वास में शुक्रवार सुबह खेत पर पानी की मोटर चलाने गया एक व्यक्ति करंट लगने से बुरी तरह झुलस गया और अचेत अवस्था में गिर गया. यूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में व्यक्ति को भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

करंट लगने से युवक की मौत

थाना पुलिस द्वारा सामान्य चिकित्सालय में मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस द्वारा मौत के कारणों की जांच की जा रही है. सदर थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल सुंदर सिंह ने बताया कि ग्राम जाट वास में सुबह करीब 6 से सात बजे के बीच 42 वर्षीय आनंद कुमार जाट अपने खेत पर पानी की मोटर चलाने गया था.

पढ़ेंःदौसा में बजरी माफिया के हौसले बुलंद, खनन विभाग के बॉर्डर होमगार्ड को ट्रैक्टर से कुचला, मौत

इस दौरान करंट लगने से वह झुलस गया और अचेत होकर गिर गया. आसपास खेत पर काम कर रहे लोगों ने इस बात की सूचना परिजनों को दी. परिजन सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और परिजन उपचार के लिए उसे अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details