राजस्थान

rajasthan

अलवर: नीमराणा स्थित कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग

By

Published : May 5, 2021, 5:49 AM IST

प्रदेश में बीते कई दिनों से भीषण गर्मी का दौर जारी है. तापमान में बढ़ोतरी हो जाने से बहरोड़ क्षेत्र में रोजाना आगजनी की घटनाएं भी बढ़ रही हैं. मंगलवार देर रात नीमराणा के मुख्य फ्लाई ओवर के पास कबाड़ के गोदाम में आग लग जाने से हड़कंप मच गया.

Alwar news  नीमराणा में कबाड़ गोदाम  कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग  बहरोड़ न्यूज  अलवर न्यूज  अलवर में लगी आग  Fire in alwar  Alwar news  Behror News  Scorching fire in junk warehouse  Junk warehouse in Neemrana
कबाड़ गोदाम में लगी आग

बहरोड़ (अलवर).बीते कई दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी के बाद तापमान में बढ़ोतरी हो जाने के बाद बहरोड़ क्षेत्र में रोजाना आगजनी की घटनाएं भी बढ़ रही हैं. मंगलवार देर रात नीमराणा के मुख्य फ्लाई ओवर के पास कबाड़ के गोदाम में आग लग जाने से हड़कंप मच गया.

कबाड़ गोदाम में लगी आग

बता दें, आग की सूचना पर बहरोड़ नीमराणा की दमकलें मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गईं. आग तेज होने के कारण आग पर काबू पाने में दमकलकर्मियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. घटना की जानकारी लगते ही नीमराना पुलिस मौके पर पहुंची और आग किस कारण लगी, इसके बारे में जानकारी में जुट गई. आग की तेज लपटें दूर-दूर तक दिखाई दे रही थी. साथ ही आसपास में रहने वाले लोगों में भी आग से हड़कंप मच गया और वो भी आग बुझाने में जुट गए.

यह भी पढ़ें:शॉर्ट सर्किट से 33 केवी GSS में लगी आग, बिजली की केबलें और अन्य उपकरण जले

घटना की जानकारी लगते ही नीमराना पुलिस मौके पर पहुंची और आग किस कारण लगी, इसके बारे में जानकारी में जुट गई. आग की तेज लपटें दूर-दूर तक दिखाई दे रही थी. साथ ही आसपास में रहने वाले लोगों में भी आग से हड़कंप मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details