राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर से 5 नए रूट के लिए चलेंगी 11 बसें, लोगों को मिलेगी राहत

बीते कुछ दिनों से अलवर में लॉकडाउन लगा था, लेकिन अब धीरे-धीरे अलवर में पटरी पर जिंदगी लौटने लगी है. ऐसे में रोडवेज की तरफ से 5 नए रूटों पर 11 बसों का संचालन शुरू करने का फैसला लिया गया है.

By

Published : Aug 22, 2020, 7:08 AM IST

alwar news, bus run, lockdown
अलवर से 5 रुट के लिए चलेगी 11 बस

अलवर.जिले में लगातार कोरोना का प्रभाव बढ़ रहा है. तेजी से नए संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. बीते कुछ दिनों से अलवर में लॉकडाउन लगा हुआ था, लेकिन अब धीरे-धीरे अलवर में पटरी पर जिंदगी लौटने लगी है. ऐसे में रोडवेज की तरफ से नए रूटों पर बसों का संचालन शुरू करने का फैसला लिया गया है. कोरोना के बढ़ते हुए प्रभाव को देखते हुए रोडवेज की तरफ से बसों का संचालन भी बंद कर दिया गया था. यात्रियों को होने वाली परेशानी को देखते हुए रोडवेज की तरफ से पांच नए रूटों के लिए 11 बस चलाने का फैसला लिया गया है.

अलवर से 5 रुट के लिए चलेगी 11 बस

24 अगस्त से अलवर आगार की तरफ से अलवर से सुबह 7 बजे, सुबह 9 बजकर 30 मिनट, सुबह 10 बजे, सुबह 11 बजकर 30 मिनट व दोपहर में 3 बज कर 50 मिनट पर भरतपुर के लिए बस रवाना होगी. दोपहर 2 बजे रामगढ़, दोपहर 1 बजकर 30 मिनट, दोपहर 2 बजकर 40 मिनट, शाम 5 बजकर 20 मिनट पर गुड़गांव व शाम 4 बजकर 30 मिनट टिटपुरी और शाम 6 बजे रैणी के लिए बस सेवा संचालित होगी. रोडवेज की तरफ से अभी जयपुर, प्रतापगढ़, दोसा, थानागाजी दिल्ली गुड़गांव मथुरा आगरा अलीगढ़ सहित सभी रूटों पर बस सेवा शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें-कोरोना को लेकर सरकार के काम के आगे निरुत्तर रहे विपक्ष के छुटभैया नेता : रघु शर्मा

लॉकडाउन के दौरान बाहरी क्षेत्र से बसों का संचालन हुआ था, लेकिन अब फिर से रोडवेज बस स्टैंड से बसों का संचालन शुरू हो चुका है. ऐसे में यात्रियों को राहत मिली है, तो वहीं लगातार डिमांड के अनुसार रोडवेज की तरफ से अन्य रूटों पर भी बसें चलाई जा रही है. अलवर से दो डिपो संचालित होते हैं. इसमें अलवर डिपो व मत्स्य डिपो शामिल है. दोनों डिपो में 300 से अधिक बसे हैं, जो विभिन्न राज्यों के शहरों में जाती हैं. अलवर से कटरा चंडीगढ़ हरिद्वार अंबाला हरियाणा सहित विभिन्न राज्यों में उनके शहरों के लिए बसें संचालित होती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details