राजस्थान

rajasthan

नसीराबाद की लाल डिग्गी में कूदा युवक..CCTV में कैद हुई आत्महत्या, परिजनों ने चप्पलों से की शिनाख्त

By

Published : Oct 30, 2021, 4:35 PM IST

लोधा मोहल्ला क्षेत्र के लोगों ने बताया कि शुक्रवार रात से रोहित नाम का एक युवक घर से लापता है. परिजनों ने बताया रोहित कल घर से लापता है. सुबह सिटी थाना पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट भी परिजनों ने दर्ज कराई थी.

नसीराबाद आत्महत्या
नसीराबाद आत्महत्या

नसीराबाद (अजमेर).नसीराबाद में फ्रामजी चौक स्थित लाल डिग्गी में एक युवक ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार शनिवार को सुबह लाल डिग्गी की पाल पर चप्पल देखकर आत्महत्या की आशंका हुई. ऐसे में लाल डिग्गी पर लोगों की भीड़ जुट गई.

सूचना पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. सिटी थाना पुलिस ने मामले की सूचना छावनी परिषद अधिशासी अधिकारी को दी. लाल डिग्गी पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया तो एक युवक की लाल डिग्गी में छलांग लगाते हुए नजर आया.

एसडीआरएफ की टीम ने निकाला शव

पुलिस जानकारी के मुताबिक वहां मौजूद लोधा मोहल्ला क्षेत्र के लोगों ने बताया कि शुक्रवार रात से रोहित नाम का एक युवक घर से लापता है. परिजनों ने बताया रोहित कल घर से लापता है. सुबह सिटी थाना पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट भी परिजनों ने दर्ज कराई थी.

पढ़ें- टीचर ने कमरे में बंद कर छात्र को बेरहमी से पीटा...बच्चे की अंगुली फ्रैक्चर, परिजनों को दी जान से मारने की धमकी

परिजनों ने चप्पलों और फुटज के आधार पर युवक की शिनाख्त लोधा मोहल्ला निवासी रोहित के रूप में की. एसडीआरएफ अजमेर की टीम ने नसीराबाद पहुंचकर तालाब से शव को बाहर निकाला. शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर सिटी थाना पुलिस जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details