राजस्थान

rajasthan

अजमेर: रोल-बॉल अंडर-17 में महिला खिलाड़ियों ने जीता गोल्ड मेडल, हुआ सम्मान...नहीं मिला अब तक टीए और डीए का पैसा

By

Published : Mar 31, 2021, 4:57 PM IST

जयपुर में आयोजित हुई राज्य स्तरीय रोल-बॉल टूर्नामेंट में अजमेर के खिलाड़ियों ने जिले का नाम रोशन करते हुए गोल्ड मेडल जीता है. इस अवसर पर जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर इन खिलाड़ियों का स्वागत सम्मान किया गया.

ajmer news, rajasthan news, अजमेर न्यूज, राजस्थान न्यूज
रोल-बॉल अंडर-17 में महिला खिलाड़ियों ने जीता गोल्ड मैडल

अजमेर. जयपुर में आयोजित हुई राज्य स्तरीय रोल-बॉल टूर्नामेंट में अजमेर के खिलाड़ियों ने जिले का नाम रोशन करते हुए गोल्ड मेडल जीता है. इस अवसर पर जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर इन खिलाड़ियों का स्वागत सम्मान किया गया.

रोल-बॉल अंडर-17 में महिला खिलाड़ियों ने जीता गोल्ड मैडल

मीडिया से बातचीत करते हुए रोल-बॉल टीम के खिलाड़ी प्रीतिका तारावत ने बताया कि जयपुर में आयोजित हुई रोल-बॉल की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में अंडर-17 वर्ग में लड़कियों ने गोल्ड मेडल जीता है.

जिले का नाम किया रोशन

वहीं अंडर 14 वर्ग में लड़कियों ने सिल्वर मेडल जीतकर जिले का नाम रोशन किया है. इसके साथ ही अंडर-14 वर्ग में लड़कों की ओर से ब्रांज मेडल जीतकर जिले की शान में चार चांद लगाए गए हैं. इसीलिए जिला कलेक्ट्रेट पर जिला कलेक्टर की ओर से सभी 27 खिलाड़ियों को सम्मानित करने हेतु आमंत्रित किया गया है.

पढ़ें:अजमेर: रात्रि कर्फ्यू का बढ़ सकता है समय, मुख्यमंत्री गहलोत ने ली वीसी

रावत ने बताया कि अजमेर रोल-बॉल के खिलाड़ी पिछले 7 सालों से टूर्नामेंट जीतकर प्रदेश में अजमेर का नाम रोशन कर रहे हैं. ऐसे में कलेक्टर की तरफ से दिया गया आमंत्रण उनके उत्साह को बढ़ाने वाला है.

नहीं मिला अब तक टीए-डीए

हालांकि खिलाड़ियों को मिलने वाले टीए-डीए की मांग पर अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है. लेकिन उन्हें उम्मीद है कि जिला प्रशासन खिलाड़ियों को टीए-डीए देखकर उनको प्रोत्साहित करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details