राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर : मकान में मिला महिला के शव का खुलासा, अवैध संबंधों के शक में हुई थी हत्या

14 दिसंबर को अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में एक मकान में मिली महिला की सड़ी गली लाश का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 19, 2019, 9:22 PM IST

murder in ajmer, अवैध संबंधों में हत्या
murder in ajmer on suspicion of illegal relations

अजमेर. रामगंज थाना क्षेत्र कंचन नगर दौराई स्थित मकान में मिली मृत महिला की हत्या के आरोपी रामगंज थाना पुलिस ने भवन निर्माण ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया जहां महिला के किसी अन्य व्यक्ति से संबंध होने के शक में ठेकेदार ने महिला की हत्या कर दी थी.

रामगंज थाना अधिकारी गोमाराम ने जानकारी देते हुए बताया कि 14 दिसंबर को मकान के बंद कमरे में संतोष देवी की सड़ी गली लाश मिली थी. जहां मृतका ठेकेदार मुन्ना लाल रेगर के पास मजदूरी कर अपना जीवन यापन करती थी. पति श्यामलाल से विवाद के चलते वह 5 साल से किराए के मकान में अलग से रह रही थी.

अवैध संबंधों के शक में उतारा था महिला को मौत के घाट, हत्यारा गिरफ्तार

पढ़ेंःअजमेर: शातिर ठगों को फर्जी सिम बेचने वाला आरोपी गिरफ्तार

मंदिर में रचाया था विवाह
रेगर मोहल्ला दौराई निवासी मुन्ना लाल रेगर पुत्र हजारीलाल से मृतका संतोष के घर आना-जाना था. उसने दो साल पहले संतोष से मंदिर में विवाह भी किया था. वह दोनों पति-पत्नी के रूप में रहते थे. इस दौरान मुन्नालाल को संतोष के किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध होने का शक हो गया. इस बात को लेकर दोनों में मारपीट और विवाद होता था. पुलिस छानबीन के दौरान पड़ोसियों ने भी दोनों में विवाद होने की जानकारी दी थी.

ठेकेदार पर था पुलिस को शक
वहीं इस पूरे मामले में रामगंज थाना पुलिस को प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लगा था. लिहाजा पुलिस ने उसी एंगल पर फोकस करते हुए छानबीन की. ठेकेदार मुन्ना लाल रेगर पुलिस के लिए प्राइम सस्पेक्ट था. पुलिस ने उसके संभावित ठिकानों पर दबिश देने के अलावा उसकी कॉल डिटेल को भी निकाल दिया था.

पढ़ेंःअजमेरः एटीएम कार्ड बदलकर धोखाधड़ी, वृद्ध के खाते से निकाले 10 हजार

आरोपी 21 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर
थाना प्रभारी गोमाराम ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया. जहां से न्यायालय ने आरोपी को 21 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है. जहां पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details