राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: वासुदेव देवनानी ने की बूथ संपर्क अभियान की शुरुआत, प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों को सराहा

अजमेर जिले में सोमवार को पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी ने बूथ संपर्क अभियान की शुरुआत की. उन्होंने मोदी सरकार के कामों को जनता तक पहुंचाने की बात कही और आत्मनिर्भर भारत बनाने और कोरोना काल में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों को सराहा.

By

Published : Jun 8, 2020, 9:32 PM IST

बूथ संपर्क अभियान  अजमेर न्यूज  राजस्थान न्यूज  अजमेर में बूथ संपर्क अभियान  वासुदेव देवनानी ने की बूथ संपर्क अभियान की शुरुआत  ajmer news  rajasthan news  booth sampark campaign  Vasudev Devnani launches booth contact campaign
वासुदेव देवनानी ने की बूथ संपर्क अभियान की शुरुआत, प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों को सराहा

अजमेर. सोमवार को भाजपा की तरफ से बूथ संपर्क अभियान की शुरुआत की गई. जो सोमवार 8 जून से 14 जून तक जारी रहेगा. जिसमें पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी के द्वारा वैशाली नगर जनता कॉलोनी स्थित दीनदयाल पार्क से इस अभियान की शुरुआत की गई.

विधायक देवनानी ने घर-घर जाकर लोगों को पंपलेट बांटे

वासुदेव देवनानी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्प अर्पित किए. वहीं देवनानी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के 1 साल पूर्ण होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जन-जन तक उनके द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताया जा रहा है.

यह अभियान 8 जून से शुरू होकर 14 जून तक जारी रहेगा. जिसमें भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता 2 से 3 लोगों की अलग-अलग टीमों में घर-घर जाएगा, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल की जानकारी देगा. कोरोना महामारी के दौरान प्रधानमंत्री के द्वारा किए गए कार्यों का भी बखान किया जाएगा. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी के 6 सालों के कामों के बारे में बताया जाएगा. खासकर पिछले 1 साल के कामों के बारे में.

पढ़ें:श्रीगंगानगर: पूर्व मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी ने बूथ संपर्क अभियान का किया आगाज

किस तरह से भारत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आत्मनिर्भर बनाकर जो अभियान चलाया गया है उससे काफी लोगों को ताकत मिली है उसके बारे में भी चर्चा की जाएगी. वहीं अभियान की शुरुआत में विधायक देवनानी ने घर-घर जाकर लोगों को पंपलेट बांटे और प्रधानमंत्री के कार्यों के बारे में बताया.

वासुदेव देवनानी ने कहा कि देश के महत्वपूर्ण मुद्दों जैसे राममंदिर, ट्रिपल तलाक, धारा 370 को भी मोदी जी ने खत्म कर दिया. हमें प्रधानमंत्री मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान में अपना-2 योगदान देना होगा.

बूथ संपर्क अभियान के तहत बीजेपी पूरे राजस्थान में लोगों से संपर्क कर रही है. भाजपा के तमाम बड़े नेताओं ने अपने-2 क्षेत्रों से इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया. सोमवार को राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने आमेर से इस कार्यक्रम की शुरुआत की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details