राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: नाबालिग की हत्या के आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर प्रदर्शन

जोधपुर में पिछले दिनों नाबालिग लड़की की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंके जाने के विरोध में अजमेर में प्रदर्शन किया गया. लोगों ने जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने और फांसी देने की मांग की.

By

Published : Oct 8, 2020, 5:19 PM IST

vaishnava society protest,  minor girl murder
नाबालिग की हत्या के आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर प्रदर्शन

अजमेर. जोधपुर में एक 16 साल की लड़की की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंकने की घटना से लोगों में गुस्सा है. गुरुवार को अजमेर में समाज के लोगों ने जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा और मामले की निष्पक्ष जांच करवाते हुए आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की.

जोधपुर में 22 सितंबर को 16 वर्षीय लड़की की हत्या हुई थी

पढ़ें:सचिन पायलट ने किया योगी सरकार पर हमला, प्रदेश में भाजपा को खंडित बताया

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि लोहावट में 16 साल की लड़की की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका गया था. उन्हें अंदेशा है कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म की करके हत्या कर दी गई और आत्महत्या दिखाने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया. लोगों ने कहा कि मामले में अभी तक पुलिस ने कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं की है. जिससे लोगों ने गहरा रोष व्याप्त है.

लोगों ने कहा कि घटना के इतने दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं और अभी तक कोई भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर फांसी की सजा देने की मांग की गई. लोगों का कहना है कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए, जिससे की इस तरह की घटना की पुनरावृति ना हो. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर नाबालिग को न्याय नहीं मिला तो मजबूरन आंदोलन करना पड़ेगा. जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details