राजस्थान

rajasthan

दुर्गेश हत्याकांड: क्षत्रिय समाज ने SP से की मुलाकात, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

By

Published : Jan 31, 2020, 7:46 PM IST

अजमेर में दो साल पहले सथाना में हुए दुर्गेश हत्याकांड का मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के लिए गुरुवार क्षत्रिय समाज के लोगों ने एसपी से मुलाकात की. क्षत्रिय समाज का कहना है यदि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया जाता तो वह आंदोलन करेंगे.

दुर्गेश हत्याकांड अजमेर, अजमेर लेटेस्ट खबर, Durgesh massacre, ajemr latest news
दुर्गेश हत्याकांड मामला

अजमेर.जिले के विजय नगर स्थित सथाना गांव में दुर्गेश सिंह हत्याकांड का मामला फिर से तूल पकड़ने लगा है. क्षत्रीय समाज के लोगों ने एसपी कुंवर राष्ट्रदीप से मिलकर दुर्गेश हत्याकांड के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

दुर्गेश हत्याकांड मामला

बता दें कि सथाना गांव में दुर्गेश सिंह राठौड़ की 20 अक्टूबर 2017 को हत्या हुई थी. इसके बाद कोर्ट के आदेश से गांव के ही राजू नाथ और ओम खटीक के नाम गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ, लेकिन विजय नगर थाना पुलिस आज तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है और न ही इस संबंध में कोई कार्रवाई की गई है. मृतक दुर्गेश सिंह राठौड़ के परिजन के साथ क्षत्रिय समाज के प्रतिनिधि मंडल ने शुक्रवार को एसपी कुंवर राष्ट्रदीप से मुलाकात कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

यह भी पढ़ें- चीन में रहने वाले भारतीयों को भारत सरकार करेगी एयरलिफ्ट, अलवर सहित भारत में बनाए गए 3 सेंटर

प्रतिनिधिमंडल के सदस्य नरेंद्र सिंह चुंडावत ने कहा कि हत्याकांड के बाद परिजनों ने पुलिस को हत्यारों के नाम बताए थे. बावजूद इसके पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया, बल्कि एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे बरी कर दिया गया है. हत्यारे अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं. चुंडावत ने कहा कि 5 दिन में यदि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो क्षत्रिय समाज आंदोलन करेगा. वहीं, दुर्गेश सिंह राठौड़ के भाई बलबीर सिंह ने बताया कि राजू नाथ और ओम खटीक ने ही उसके भाई की हत्या की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details