राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 19, 2020, 12:39 PM IST

ETV Bharat / city

अजमेर में बेखौफ बदमाशों का आतंक, डेयरी बूथ में आग लगाकर ढाई लाख का सामान जलाया

अजमेर में कुंदन नगर सर्कुलर रोड पर स्थित एक डेयरी बूथ को बदमाशों ने आग लगा दी. बूथ में करीब ढाई लाख का सामान जलकर खाक हो गया है. जिसके बाद डेयरी बूथ मालिक ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

अजमेर न्यूज, राजस्थान न्यूज, ajmer news, rajasthan news
डेयरी बूथ में लगाई गई आग

अजमेर.शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. इसी दौरान अजमेर में शुक्रवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने सर्कुलर रोड पर एक डेयरी बूथ में आग लगा दी. जिसके बाद डेयरी में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया. वहीं बूथ के पीछे लगा बिजली का बल्ब बूथ से करीब 50 मीटर की दूरी पर सबूत के तौर पर खाली जमीन पर पड़ा मिला है.

डेयरी बूथ में लगाई गई आग

जिससे स्पष्ठ होता है कि आग लगाने से पहले बिजली के बल्ब को निकालकर दूर ले जाकर बदमाशों की ओर से फेंका गया था. उसके बाद बूथ के पीछे ऊपर की छत के शेड को उचाकर बदमाशों ने आग लगाई है. पीड़ित जमील ने बताया कि सुबह एक ऑटो चालक ने फोन कर उन्हें बूथ में आग लगने की सूचना दी.

जिसके बाद मौके पर पहुंचे तो दमकल आग बुझा रही थी और सिविल लाइंस पुलिस मौके पर वहां पहुंच चुकी थी. पीड़ित ने बताया कि बूथ में 15 हजार का दूध और परचून का सामान, महंगी सिगरेट, डी फ्रिज, कूलर, कुर्सियां सब जल चुके हैं. साथ ही डेयरी मालिक को तकरीबन ढाई लाख का नुकसान हुआ है. पीड़ित जमील ने सिविल लाइंस थाना पुलिस में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

पढ़ें:अजमेर के JLN अस्पताल में इलाज कराने आए युवक की जेब से 3500 रुपए पार

बता दें कि यहां का सर्कुलर रोड काफी व्यस्त मार्ग है और 24 घंटे यहां से वाहन गुजरते रहते हैं. साथ ही रात में गश्त के समय पुलिस के वाहन भी डेयरी बूथ के सामने से होकर गुजरते हैं. फिलहाल पुलिस की ओर से बदमाशों की जांच पड़ताल जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details