राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उर्स 2021: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की ओर से दरगाह में पेश हुई चादर

विश्व विख्यात सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में राजनेताओं की ओर से भी चादर पेश करने का सिलसिला जारी है. शनिवार को देश के सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की ओर से 809 वें उर्स के मौके पर दरगाह में चादर पेश की गई.

By

Published : Feb 20, 2021, 10:11 PM IST

Nitin Gadkari Chadar in Dargah, Nitin Gadkari
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की ओर से दरगाह में पेश हुई चादर

अजमेर. विश्व विख्यात सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में राजनेताओं की ओर से भी चादर पेश करने का सिलसिला जारी है. शनिवार को देश के सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की ओर से 809 वे उर्स के मौके पर दरगाह में चादर पेश की गई.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की ओर से दरगाह में पेश हुई चादर

सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की ओर से चादर लेकर नागपुर से कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार को ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में पहुंचा. दरगाह कमेटी के सदर अमीन पठान के साथ प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की ओर से दरगाह में अकीदत के फूल और मखमली चादर पेश की. इस दौरान मुल्क में अमन चैन और खुशहाली की दुआ मांगी गई. बाद में दरगाह कमेटी के सदर अमीन पठान ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का संदेश पढ़कर सुनाया.

पढ़ें-ख्वाजा गरीब नवाज के उर्स में लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की तरफ से चादर हुई पेश

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का संदेश

विश्व विख्यात सूफी संत हजरत ख्वाजा गरीब नवाज के 809 वें उर्स के मौके पर मैं आपको दिल से मुबारकबाद देता हूं. ख्वाजा साहब का जीवन हमारे लिए आज भी प्रासंगिक है. आपने जीवन भर मानवता की सेवा की एवं खुदा के सच्चे पैगाम को लोगों तक पहुंचाने का काम किया. भारत की गंगा जमुनी तहजीब में ख्वाजा गरीब नवाज की शिक्षाओं का अक्स नजर आता है. इस मुबारक मौके पर मैं भारत की खुशहाली तरक्की एवं सामुदायिक सद्भाव की मजबूती के लिए दुआ करता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details