राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: अवैध अंग्रेजी शराब की 465 पेटियां बरामद, 2 गिरफ्तार

अजमेर के आदर्श नगर थाना पुलिस ने रविवार को कार्रवाई करते हुए अंग्रेजी शराब की 465 पेटियां बरामद की. इसके साथ ही आरोपी ट्रक चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

By

Published : Aug 2, 2020, 8:11 PM IST

अजमेर समाचार, ajmer news
शराब की 465 पेटी सहित 2 गिरफ्तार

अजमेर.प्रदेश में अनलॉक शुरू होते ही क्राइम की दरों काफी बढ़ोतरी हुई है. हर दिन कोई न कोई वारदातें देखने को मिल जाती है. इस बीच शराब तस्करी करने वालों के भी हौसले काफी बुलंद होते नजर आ रहे है. इसी क्रम में जिले के आदर्श नगर थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अंग्रेजी शराब से भरे एक ट्रक को जब्त किया है, जिसमें से 465 शराब की पेटियां बरामद की गई है. इसके साथ ही मामले में ट्रक ड्राइवर और खलासी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

शराब की 465 पेटी सहित 2 गिरफ्तार

पढ़ें-हनुमानगढ़: ट्रक से 10 लाख का अफीम जब्त, चालक गिरफ्तार

सीओ साउथ मुकेश सोनी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि जयपुर की ओर से एक ट्रक गुजरात जा रहा है, जिसमें अवैध शराब की तस्करी कर ले जाई जा रही है. इसके बाद नाकाबंदी करते हुए ट्रक को रुकवाया गया. इस दौरान ट्रक चालक और खलासी से पूछताछ की गई. इस पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं देने पर ट्रक की तलाशी ली गई. जिसमें अवैध अंग्रेजी शराब की पेटियां भरी हुई थी, जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

पढ़ें-बूंदी में आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, 50 लाख की अवैध शराब पकड़ी

आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि यह शराब जयपुर में किसी भगवती प्रसाद नाम के शख्स ने ट्रक में भरवाई थी. साथ ही इस ट्रक को गुजरात छोड़ने के लिए ड्राइवर और खलासी को 20 हजार रुपए भी दिए थे. फिलहाल, पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. वहीं, पुलिस ने भगवती प्रसाद नाम के शख्स के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details