राजस्थान

rajasthan

अजमेर: प्रॉपर्टी डीलर की हत्या मामले में चाचा-भतीजा सहित तीन लोग गिरफ्तार

By

Published : Nov 22, 2020, 10:44 PM IST

अजमेर के बिजयनगर में गत 16 नवंबर को प्रॉपर्टी डीलर की निर्मम हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए हत्या के आरोपी चाचा भतीजा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

ajmer news, property dealer murder case, people arrested
प्रॉपर्टी डीलर की हत्या मामले में चाचा-भतीजा सहित तीन लोग गिरफ्तार

अजमेर. बिजयनगर में गत 16 नवंबर को प्रॉपर्टी डीलर की निर्मम हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए हत्या के आरोपी चाचा भतीजा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपियों से फिलहाल पूछताछ की जा रही है. केकड़ी एएसपी जयनारायण मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 नवंबर को बिजयनगर निवासी नोरात्मल जैन की खून से सनी लाश मिली थी. नोरतमल प्रॉपर्टी डीलर थे. नोरात्मल के परिजन ने प्रभु गुर्जर पर रंजिश रखने की बात कहते हुए हत्या करने का भी अंदेशा जताया था.

इस पर बिजयनगर थाना अधिकारी सुनील बेड़ा स्पेशल टीम के उप निरीक्षक विजय सिंह सहित अन्य ने घटनास्थल की जांच करते हुए प्रभु गुर्जर को हिरासत में लिया और उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने कबूला कि उसके भतीजे गोविंद, दीपक लौहार और एक अन्य के साथ मिलकर नोरात्मल की जमकर पिटाई की थी.

वहीं नोरत्मल की जमकर पिटाई करने के बाद उसे मरा समझकर वह वही पटक गए थे. एएसपी मीणा ने कहा कि मामले में आरोपी प्रभु गुर्जर गोविंद गुर्जर दीपक लोहार सहित अन्य को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें-सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दी आत्मदाह की धमकी, सीएम-पीएम से की ये मांगें

वहीं मीणा ने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि प्रभु गुर्जर और नोरतमल प्रॉपर्टी व्यवसायी को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी. पिछले दिनों प्रभु गुर्जर के साथ हुई मारपीट को भी उसने नोरतमल से जोड़कर माना था, जिसके बाद से वह उसे सबक सिखा कर अपना बदला लेना चाहता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details