राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

परिवार सोता रहा, चोरों ने खंगाल दिया मकान

अजमेर में चोरों ने एक बार फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि इस बार चोरों ने सूने मकान को निशाना नहीं बनाया, बल्कि परिवार घर में सोता रहा और दूसरे कमरे से चोर सामान ले कर फरार हो गए.

By

Published : Aug 10, 2019, 9:30 PM IST

चोरों ने चोरी किए 3 लाख, अजमेर चोरी न्यूज, Thieves steal 3 lakh, Ajmer theft news,

अजमेर. शहर में एक बार फिर चोरों ने लोगों की नींद उड़ाना शुरू कर दिया है. बता दें, चोरों ने शुक्रवार रात शहर के दक्षिणी इलाके में स्थित काली माता मंदिर के नजदीक एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया. जिसमें परिवार के घर में होने के बावजूद भी चोरों ने दूसरे कमरे में से तीन लाख की चोरी की और फरार हो गए.

अजमेर गंज थाना इलाके में तीन लाख की चोरी

वहीं, चोरी का पता परिवार को सुबह उठने पर लगा. जिसके बाद पीड़िता अनुपमा सिंघवी ने पुलिस थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. पीड़िता ने बताया कि चोरों ने 8 तोला सोना, नगदी कैश सहित तीन लाख के माल पर हाथ साफ किया है.

यह भी पढ़ें : जयपुर: परसेंटाइल फॉर्मूला बिगाड़ रहा सीबीएसई स्टूडेंट्स की गणित

पीड़िता ने बताया कि पुलिस की गश्त नहीं होने के चलते चोर वारदात को अंजाम देकर लोगों की नींद उड़ा रहे हैं. बता दें, जिले में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं, पुलिस भी चोरी की वारदातों पर किसी भी तरह से अंकुश नहीं लगा पा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details