राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

चोरों ने 2 शादी समारोह को बनाया निशाना, सोने के आभूषण सहित कई कीमती सामान लेकर फरार

अजमेर में चोरों के होसले दिन-प्रतिदिन बुंलद होते हुए नजर आ रहे है. ऐसे में इस बार चोरों ने अलवर गेट थाना क्षेत्र में दो शादी समारोह को निशाना बनाते हुए दोनों जगहों से नगदी, सोने के आभूषण सहित कई कीमती सामान लेकर रफूचक्कर हो गए.

By

Published : Dec 13, 2019, 1:53 PM IST

Thieves targeted two wedding ceremonies, चोरों ने दो शादी समारोह को बनाया निशाना
चोरों ने दो शादी समारोह को बनाया निशाना,

अजमेर.अलवर गेट थाना क्षेत्र में चोर ने बड़े ही शातिराना अंदाज में दो विवाह समारोह में चोरी की घटना को अंजाम दिया. जहां चोर ने सोने के गहने और कैश उड़ाने के मामले सामने आया है. ऐसे में यह साफ है कि अब चोर शादी समारोह स्थलो को निशाना बना रहे है.

चोरों ने दो शादी समारोह को बनाया निशाना,

वहीं पहला मामला 9 नंवबर का है. पेट्रोल पंप के समीप शादी समारोह स्थल पर भजनगंज पर 11 दिसंबर को शादी थी. जिसमें वडोदरा से सुनीता वर्मा अपनी भतीजी के विवाह में शामिल होने आई थी. सुनीता बारात के स्वागत के दौरान हाथ में पर्स लेकर खड़ी थी. उनके पास में खेली भी रखी थी.

पढ़ेंः बाड़मेरः नंदी गौशाला में पशुओं की मौत को लेकर कांग्रेस-बीजेपी आमने सामने

हथेली में सोने की चेन, बिछिया, अंगूठी, पायजेब, सोने के कंगन और अन्य आभूषण मौजूद थे. ऐसे में समारोह के दौरान चोरों ने पर्स की चैन खोलकर आभूषणों की थैली उड़ा ली. सुनीता को तुरंत इसका आभास हुआ तो उन्होंने रिश्तेदारों को जानकारी दी. इस मामले पर अलवर गेट थाने में सुनीता वर्मा द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं दूसरा मामला, धोला भाटा से समारोह स्थल पर 11 दिसंबर को शादी समारोह का है. जहां चोरों ने हाथ साफ कर दिया. रोहित परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी छोटी बहन की वरमाला कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान उनकी माता कुर्सी पर पर्स रखकर स्टेज पर गई, वहीं वह दैसे ही वापस लौटी तो कुर्सी पर रखा पर्स गायब मिला.

पढ़ेंः SPECIAL : सरहदों के दर्द के बीच सोशल मीडिया बना 'फरिश्ता', 72 साल बाद अपनी बिछुड़ी बहन से मिलेगा भाई

जहां पर्स में 20 हजार नकद सोने की चेन चांदी की ब्रेसलेट सोने की लोंग और अन्य आभूषण मौजूद थे. इसके अलावा उनके मामा की बहू के आभूषण और कैश मोबाइल भी गायब हो गए. जहां समारोह में कुछ रिश्तेदारों के लोगों की जेब कट गई. जिस पर अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. अलवर गेट थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग मामलों में पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details