राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: गंज थाना क्षेत्र में लाखों की चोरी, पुलिस कर रही है जांच

अजमेर के गंज थाना क्षेत्र में एक बार फिर चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. शनिवार को चोरों ने घर का ताला तोड़कर 10 लाख की नकदी सहित 13 लाख के माल पर हाथ साफ कर लिया. पीड़ित ने गंज थाने में मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Nov 24, 2019, 7:43 PM IST

Ajmer theft news, अजमेर न्यूज

अजमेर. जिले के गंज थाना क्षेत्र में एक बार फिर चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. यहां चोरों ने एक घर के ताले तोड़कर 10 लाख की नगदी सहित 13 लाख के माल पर हाथ साफ कर लिया है.

चोरों ने घर का ताला तोड़कर की चोरी

इस मामले में गंज थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गंज थाना क्षेत्र के बोराज इलाके में रहने वाले सरदार सिंह के घर अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और लाखों का माल पार कर फरार हो गए.

पढ़ें- हत्या और लूट के 13 आरोपी गिरफ्तार, दौसा पुलिस ने बदमाशों से 2 विदेशी पिस्तौल और 3 कारें भी की बरामद

पीड़ित सरदार सिंह ने कहा कि बोराज इलाके में पुलिस गश्त की कमी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई. पीड़ित ने पुलिस से मांग की है कि वह जल्द से जल्द चोरी की वारदात का खुलासा करे. साथ ही असामाजिक तत्वों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए. जिससे कि इलाके में इस तरह की वारदात और नहीं घट सकें. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आसपास में लगे सीसीटीवी के माध्यम से चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details