राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर : बाजार की दुकान के ताले तोड़कर उड़ाया माल, पुलिस की रात्रि गश्त पर उठ रहे सवाल

अजमेर में गुरुवार को पुरानी मंडी में चोरी की वारदात सामने आई है. चोरों ने एक दुकान को अपना निशाना बनाया और दुकान से नकदी और अन्य माल चुरा कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Apr 15, 2021, 9:19 PM IST

अजमेर की ताजा हिंदी खबरें ,Ajmer's latest Hindi news
अजमेर में चोरों ने दुकान में की चोरी

अजमेर. शहर में बदमाशों के हौसले दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं. इस बार बदमाशों ने शहर के बीचों बीच स्थित कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी मंडी में चोरी की वारदात अंजाम दी. चोरों ने दुकान पर धावा बोलकर नकदी और अन्य माल चुरा लिया.

अजमेर में चोरों ने दुकान में की चोरी

घटना के बाद पुलिस ने मौका मुआयना करके जांच शुरू कर दी है. पुरानी मंडी स्थित ओसवाल कार्ड्स की दुकान पर अलसुबह चोरों ने शटर ऊंचा करके गल्ले को तोड़ दिया. इसके बाद गले में रखी नकदी और अन्य सामान चुरा लिया. दुकान संचालक ज्ञान चंद सुराणा ने बताया कि दुकान के ऊपर ही उनका मकान है, वह ऊपर सो रहे थे. अलसुबह चौकीदार ने उन्हें आवाज देकर उठाया और कहा कि दुकान का शटर ऊंचा है. जब आकर देखा तो दुकान का सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था और गल्ला टूटा हुआ था.

पढ़ें-खराब हैंडपंप को सही करते समय करंट लगने से 2 लोगों की मौत

उन्होंने कहा कि गल्ले में से नकदी चुरा ली गई है. दुकान के बाहर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है. पुरानी मंडी जैसे क्षेत्र में चोरी होने से व्यापारियों में गहरा रोष व्याप्त है. उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर नाराजगी जताई है. साथ ही रात्रि गश्त को मजबूत करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details